ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादामारपीट में महिला समेत कई जख्मी

मारपीट में महिला समेत कई जख्मी

कौआकोल थाना क्षेत्र के दरावां गांव में सोमवार को कामेश्वर प्रसाद व अनिल कुमार के बीच हुए मारपीट में एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कौआकोल पीएचसी में किया जा रहा है।...

मारपीट में महिला समेत कई जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,नवादाTue, 13 Mar 2018 12:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कौआकोल थाना क्षेत्र के दरावां गांव में सोमवार को कामेश्वर प्रसाद व अनिल कुमार के बीच हुए मारपीट में एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कौआकोल पीएचसी में किया जा रहा है। घायलों में एक ही पक्ष के अनिल कुमार उनकी पत्नी ममता देवी व महेन्द्र प्रसाद शामिल हैं। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। आवेदक द्वारा राहुल कुमार, कामेश्वर प्रसाद व सचिन कुमार के ऊपर घटना को अंजाम दिए जाने का आरोप लगाया गया है।

हिसुआ के गोनर बिगहा में मारपीट दो जख्मी

हिसुआ थाना क्षेत्र के गोनर बिगहा गांव में दो पक्षों में मारपीट में नागमणि प्रसाद और ललिता देवी जख्मी हुई हैं। इलाज पीएचसी में कराया जा रहा है। थानाध्यक्ष राजदेव साव ने बताया कि ललिता देवी ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुरानी रंजिश और भूमि विवाद को लेकर आपस में मारपीट हुई है। पुलिस स्थल पर पहुंची, लेकिन आरोपी भाग खड़े हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें