ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादासंस्कृतिकर्मी ने कलम से समाज को दिखाया था आइना

संस्कृतिकर्मी ने कलम से समाज को दिखाया था आइना

कौआकोल के चरौल में शुक्रवार को इप्टा द्वारा संस्कृति कर्मी स्व.सुरेन्द्र प्रसाद सिंह की 9 वीं पुण्यतिथि जनसंस्कृति दिवस के रुप में मनाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ साहित्यकार नरेन्द्र प्रसाद...

संस्कृतिकर्मी ने कलम से समाज को दिखाया था आइना
हिन्दुस्तान टीम,नवादाSat, 31 Oct 2020 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कौआकोल के चरौल में शुक्रवार को इप्टा द्वारा संस्कृति कर्मी स्व.सुरेन्द्र प्रसाद सिंह की 9 वीं पुण्यतिथि जनसंस्कृति दिवस के रुप में मनाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ साहित्यकार नरेन्द्र प्रसाद सिंह करते हुए स्व. सुरेन्द्र प्रसाद सिंह के जीवन चरित्र तथा समाज के प्रति समर्पण के बारे में प्रकाश डाला। इस अवसर पर इप्टा कर्मियों द्वारा शहीदों ले लो मेरा सलाम... गीत से कार्यक्रम की शुरुआत की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे रामप्रवेश सिंह ने स्व.सुरेन्द्र प्रसाद सिंह की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी कलम से समाज को आईना दिखाने का काम किया था। जो आज भी लोगों के लिए प्रेरणा दायक है। हम साहित्यकार भी इस पथ के राही बनें। मौके पर बृजनंदन सिंह, निशा कुमारी, राजेन्द्र सिंह, सुमा कुमारी, संगीता कुमारी आदि ने भी स्व. सुरेन्द्र प्रसाद सिंह की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके कृतित्व व व्यकितत्व पर प्रकाश डाला। मौके पर दर्जनों साहित्यकार, पत्रकार, समाजसेवी व ग्रामीण उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें