DA Image
25 सितम्बर, 2020|1:47|IST

अगली स्टोरी

लूटी गयी स्कॉर्पियो शराब के साथ गिरियक में जब्त

default image

नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र से लूटी गयी स्कार्पियो शराब के साथ गिरियक थाना क्षेत्र से जब्त कर ली गयी। घटना रविवार की देर रात की बतायी जाती है। स्कॉर्पियो नंबर जेएच 10 बीयू 5062 को बदमाशों ने काशीचक थाने के चंडीनावां मोड़ के समीप से रविवार की रात करीब दस बजे कार पर सवार ड्राइवर व अन्य को मारपीट कर लूट लिया था। इस मामले में काशीचक थाने में रविवार की रात पौने ग्यारह बजे कार पर सवार घायल मधेपुर गांव के चंदन कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। इस मामले में शेखपुरा जिले के एक मुखिया पिंटू सिंह, काशीचक के खखरी गांव के अरविन्द सिंह व पाली के मुकेश सिंह को आरोपित गया था। गाड़ी काशीचक थाने के भौआर गांव के दीपक कुमार की बतायी जाती है। चंदन के मुताबिक वह दीपक समेत चार लोगों के साथ अपने एक आदमी को राजगीर रेलवे स्टेशन छोड़कर लौट रहा था। इसी बीच आरोपितों ने मारपीट कर स्कॉर्पियो लूट ली व लेकर भाग गये। काशीचक एसएचओ राजकुमार ने बताया कि घायलों का रात में इलाज कराया गया। प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

12 बजे गिरियक में जब्त की गयी स्कॉर्पियो

स्कॉर्पियो नंबर जेएच 10 बीयू 5062 को गिरियक की पुलिस ने रविवार की रात करीब 12 बजे गिरियक थाना क्षेत्र के कतरीसराय रोड से जब्त किया। गाड़ी से छह कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी। गिरियक एसएचओ सुबोध कुमार ने बताया कि गाड़ी से शराब लाये जाने की गुप्त सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। स्कॉर्पियो वहां लावारिस हालत में खड़ी थी। पुलिस उसे जब्त कर थाना ले आयी। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच में काशीचक का पता मिलने पर काशीचक पुलिस को रात में ही घटना की जानकारी दे दी गयी।

वर्जन

मारपीट कर गाड़ी छीन लेने का मामला काशीचक थाने में दर्ज कराया गया है। गाड़ी दो घंटे बाद गिरियक थाना क्षेत्र में शराब के साथ पकड़ी गयी। मामले में तीन लोगों को नामजद किया गया है। अनुसंधान में मामले का खुलासा होगा।

मुकेश कुमार साहा, एसडीपीओ पकरीबरावां।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Robbed Scorpio seized in alcohol with alcohol