ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाशोकॉज का प्रभारी सहायक काराधीक्षक ने दिया जवाब

शोकॉज का प्रभारी सहायक काराधीक्षक ने दिया जवाब

जेल के बंदियों के परिजनों से रिश्वत लेने के आरोप में फंसे नवादा मंडल कारा के प्रभारी सहायक काराधीक्षक सह लिपिक उमेश कुमार सिंह का जवाब शनिवार को मिल गया है। वीडियो वायरल होने की घटना पर संज्ञान लेते...

शोकॉज का प्रभारी सहायक काराधीक्षक ने दिया जवाब
हिन्दुस्तान टीम,नवादाSun, 24 Jun 2018 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा। हिप्र

जेल के बंदियों के परिजनों से रिश्वत लेने के आरोप में फंसे नवादा मंडल कारा के प्रभारी सहायक काराधीक्षक सह लिपिक उमेश कुमार सिंह का जवाब शनिवार को मिल गया है। वीडियो वायरल होने की घटना पर संज्ञान लेते हुए जेल अधीक्षक ने गुरुवार को इस मामले में उमेश कुमार सिंह से शोकॉज कर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा था। परंतु इस बीच शुक्रवार को उमेश सिंह अवकाश पर चले गये। उनकी पत्नी की तबीयत अचानक बिगड़ गयी और डाक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां भर्ती की गयीं उनकी पत्नी का इलाज चल रहा है। लिहाजा, शुक्रवार को उनकी ओर से शोकॉज का जवाब नहीं मिल सका। जेल अधीक्षक रामाधार सिंह ने बताया कि रिश्वत लेते वीडियो वायरल मामले में शोकॉज का जवाब शनिवार की शाम मिल गया है। जवाब की समीक्षा की जाएगी। संतुष्टदायक जवाब नहीं होने पर वरीय अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई हेतु रिपोर्ट भेजी जाएगी।

गौरतलब है कि कोर्ट द्वारा जमानत पर रिहा बंदियों को जेल से रिलीज करने के एवज में उनके परिजनों से नाजायज रुपये लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद जेल अधीक्षक द्वारा इस मामले में प्रभारी सहायक काराधीक्षक से शोकॉज किया था। वीडियो में प्रभारी सहायक काराधीक्षक जेल के बाहर मुख्य गेट पर बंदियों के परिजनों से रिश्वत मांगते व लेते दिख रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें