ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादामृत मजदूर की रिपोर्ट निकली कोराना पॉजिटिव

मृत मजदूर की रिपोर्ट निकली कोराना पॉजिटिव

अकबरपुर के एक मजदूर की मौत के बाद जांच की गयी उसकी कोरोना कोविड-19 वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव बतायी जा रही है। रिपोर्ट पटना के एक निजी अस्पताल से जारी हुआ है। मामला अकबरपुर के दुधैली के आजाद नगर...

मृत मजदूर की रिपोर्ट निकली कोराना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,नवादाTue, 04 Aug 2020 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अकबरपुर के एक मजदूर की मौत के बाद जांच की गयी उसकी कोरोना कोविड-19 वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव बतायी जा रही है। रिपोर्ट पटना के एक निजी अस्पताल से जारी हुआ है। मामला अकबरपुर के दुधैली के आजाद नगर मुसहरी के मजदूर 45 वर्षीय कूलो मांझी की मौत से जुड़ा है। रविवार की शाम रिपोर्ट वायरल के मुताबिक मृतक की पोस्टमार्टम से पूर्व 27 जुलाई को पटना के एक निजी लैब में कोविड-19 का सैंपल की जांच के लिए भेजा गया था। उसी दिन आयी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।

हालांकि रिपोर्ट में पैथोलॉजिस्ट ने सैंपल में लो वायरल लोड की संभावना जताते हुए इसकी पुष्टि के लिए दोबारा सैंपल जांच की आवश्यक्ता बतायी है। हालांकि इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। अकबरपुर एसएचओ मुन्ना कुमार वर्मा ने कहा कि जानकारी मिली है। परंतु उन्हें अब तक रिपोर्ट नहीं मिली है।

मौत के कारणों को लेकर सस्पेंस

जांच रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों को लेकर सस्पेंस बन गया है। ऐसे में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट महत्वपूर्ण मानी जा रही है। अब तक पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल सकी है। बता दें कूलो मांझी की इलाज के बाद पटना के एक निजी अस्पताल में मौत हो गयी थी। उसके बेटे गोरेलाल मांझी द्वारा पटना की पत्रकार नगर थाने की पुलिस को दिये गये बयान में उसने पिता की मौत का कारण उनके साथ 13 जुलाई को मारपीट करना बताया था। गोरेलाल के मुताबिक 14 जुलाई से उसके पिता पटना में इलाजरत थे। 26 जुलाई की रात उनकी मौत हो गयी। इस मामले में 30 जुलाई को अकबरपुर थाने में दर्ज प्राथमिकी में बरेव के मजदूर ठेकेदार उपेन्द्र सिंह समेत तीन पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें