ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाबैंक अधिकारी की तानाशाही के खिलाफ धरना-प्रदर्शन

बैंक अधिकारी की तानाशाही के खिलाफ धरना-प्रदर्शन

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के नवादा स्थित क्षेत्रीय अधिकारी की तानाशाही के खिलाफ बैंक कर्मियों ने बुधवार को रोषपूर्ण धरना-प्रदर्शन किया। कई प्रक्षेत्र के बैंक कर्मचारी ने मौके पर अपनी एकजुटता दिखाई...

बैंक अधिकारी की तानाशाही के खिलाफ धरना-प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 22 Feb 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा, नगर संवाददाता।
दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के नवादा स्थित क्षेत्रीय अधिकारी की तानाशाही के खिलाफ बैंक कर्मियों ने बुधवार को रोषपूर्ण धरना-प्रदर्शन किया। कई प्रक्षेत्र के बैंक कर्मचारी ने मौके पर अपनी एकजुटता दिखाई और विरोध जताया। अकारण प्रताड़ित करने और अधिक काम लेने का आरोप लगाते हुए सभी ने क्षेत्रीय कार्यालय के समक्ष अपनी नाराजगी जताई।

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय नवादा के समक्ष क्षेत्रीय अधिकारी की तानाशाही रवैये के खिलाफ दिए गए धरना-प्रदर्शन में नवादा के बैंक कर्मियों ने अपनी बातें रखी। इस आयोजन में नवादा के अलावा गया, औरंगाबाद, जहानाबाद, शेखपुरा एवं समस्तीपुर के बैंक कर्मी शामिल रहे। बैंक कर्मियों में क्षेत्रीय प्रबंधक के क्रियाकलाप पर भारी रोष दिखा। आरोप लगाया गया कि क्षेत्रीय अधिकारी द्वारा बैंक के नियम को ताक पर रखकर सुबह 10 बजे से देर रात 10 बजे तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर मीटिंग लिया जाता है। कर्मठ बैंक कर्मियों को प्रताड़ित करना, यात्रा भत्ता पारित नहीं करना, एकल कर्मी से बैंक का संचालन करवाना और अकारण अवकाश अस्वीकृत कर दिया जाता है। उनके इसी तानाशाही व्यवहार के खिलाफ एकजुट हो कर किए गए धरना-प्रदर्शन का नेतृत्व गया प्रक्षेत्र के कर्मी राजेश कुमार ने किया। नवादा जिला बैंकर्स कोआर्डिनेशन कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार एवं विद्या सागर के अलावा अभिजीत झा, निकेश कुमार, निर्मल कुमार, सूची स्मिता, खुशबू कुमारी, कुंदन कुमार, औरंगाबाद प्रक्षेत्र के धीरज कुमार, समस्तीपुर क्षेत्र के धनंजय कुमार पासवान एवं अन्य कर्मी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें