ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाराज्य स्तरीय चैंपियनशिप के लिए चुनी गईं खिलाड़ी

राज्य स्तरीय चैंपियनशिप के लिए चुनी गईं खिलाड़ी

राज्य स्तरीय जूनियर ओपन रग्बी चैंपियनशिप के लिए नवादा टीम के खिलाड़ियों का चयन ट्रायल कर किया गया। चुने गए खिलाड़ी दरभंगा में होने जा रहे चैंपियनशिप में भाग लेंगे। यह खेल दो दिवसीय होगा। 21 से 22 जनवरी...

राज्य स्तरीय चैंपियनशिप के लिए चुनी गईं खिलाड़ी
हिन्दुस्तान टीम,नवादाSun, 19 Jan 2020 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य स्तरीय जूनियर ओपन रग्बी चैंपियनशिप के लिए नवादा टीम के खिलाड़ियों का चयन ट्रायल कर किया गया। चुने गए खिलाड़ी दरभंगा में होने जा रहे चैंपियनशिप में भाग लेंगे। यह खेल दो दिवसीय होगा। 21 से 22 जनवरी तक होने वाले खेल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का शनिवार को ट्रायल किया गया। प्रोजेक्ट इंटर विद्यालय में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चुना गया।

यह टीम दिखाएगी दम

नवादा रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव विक्रम कुमार ने खिलाड़ियों की सूची जारी किया। सुष्मिता कुमारी, सुहानी कुमारी, किमी कुमारी, अंचल कुमारी, करीना कुमारी, सलोनी कुमारी, प्रतिमा कुमारी, कंचन कुमारी, गुड़िया कुमारी,प्रियंका कुमारी, रानी कुमारी और ज्योति कुमारी का चयन अंतिम रूप से किया गया। कोच अनिल कुमार और मैनेजर सुनील कुमार की देखरेख में टीम दरभंगा के लिए रवाना होगी। 20 जनवरी को नवादा स्टेशन से टीम रवाना होगी। ट्रायल में रग्बी फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष जकी हैदर, प्रोजेक्ट स्कूल के प्रिंसिपल एवं सभी शिक्षकगण ने खिलाड़ियों को ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई दी। रविवार को गांधी स्कूल के प्रांगण में बालक टीम के लिए ट्रायल होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें