ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार नवादादो बाइक की भिड़न्त में एक युवक की मौत, तीन गंभीर

दो बाइक की भिड़न्त में एक युवक की मौत, तीन गंभीर

नवादा में दो बाइक की आमने-सामने की भिड़न्त में एक युवक की मौत हो गयी। वहीं एक महिला समेत तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना मंगलवार की सुबह करीब 10:30 बजे गोविन्दपुर-अकबरपुर मुख्य मार्ग पर...

दो बाइक की भिड़न्त में एक युवक की मौत, तीन गंभीर
default image
हिन्दुस्तान टीम,नवादाWed, 19 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा/गोविन्दपुर, हिप्र/संसू
नवादा में दो बाइक की आमने-सामने की भिड़न्त में एक युवक की मौत हो गयी। वहीं एक महिला समेत तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना मंगलवार की सुबह करीब 10:30 बजे गोविन्दपुर-अकबरपुर मुख्य मार्ग पर थाली थाना क्षेत्र के खैरा खुर्द गांव के समीप घटी बतायी जाती है। घटना के बाद सभी बाइक सवार सड़क पर गिर गये। आसपास के ग्रामीणों ने दौड़कर उन्हें उठाने की कोशिश की। इसी बीच सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस बुलाकर सभी घायलों को पास के अकबरपुर स्थित पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। अन्य घायलों को आरंभिक इलाज के बाद सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। मृतक औरंगजेब खान (26) झारखंड के कोडरमा जिले के सतगावां थाना क्षेत्र के मीरगंज गांव के जहीर खान का बेटा बताया जाता है। वहीं घटना में उसके साथ बाइक पर सवार उसकी भाभी निखत परवीन उर्फ सोनी खातून गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। निखत परवीन मीरगंज गांव के जुबैर खान की पत्नी बतायी जाती है। घटना में दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। थाली पुलिस सूचना पर एसआई गिरधारी सहनी के साथ मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। दोनों बाइक जब्त कर ली गयी है।

निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

दूसरे बाइक पर सवार दो घायल युवकों का निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जाती है। घायलों में अकबरपुर थाना क्षेत्र के धोब घटी गांव के विनय प्रसाद का बेटा सुमित कुमार व संतोष प्रसाद का बेटा निर्मल कुमार शामिल हैं। बताया जाता है कि घटना के वक्त वे लोग ककोलत की ओर से अकबरपुर लौट रहे थे। इसी बीच सामने से आ रही औरंगजेब की बाइक से उसकी बाइक की सीधी टक्कर हो गयी। थाली थानाध्यक्ष विकास चंद्र यादव ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एक बाइक सवार की घटना में मौत हो गयी है। जबकि शेष घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

बहन के लिए गहने बनाने गया था

मृतक औरंगजेब के परिजनों ने बताया कि दोनों देवर-भाभी अकबरपुर से लौट रहे थे। औरंगजेब के बहन की शादी होने वाली थी। इसके लिए वे लोग गहने बनाने अकबरपुर गये थे। इसके बाद दोनों बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच खैरा खुर्द के समीप सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गयी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन घटना की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों के चीत्कार से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया था। आसपास के लोग उन्हें शांत कराने में जुटे थे। परंतु उनकी चीख-पुकार थमने का नहीं ले रही थी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का अन्वीक्षण रिपोर्ट तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस दुर्घटना से जुड़े मामले में परिजनों का बयान लेने की कोशिश कर रही थी। ताकि मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा सके।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।