Miscreants flew one lakh rupees from bike trunk - बदमाशों ने बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख रुपये DA Image
9 दिसंबर, 2019|9:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों ने बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख रुपये

default image

बेलगाम बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कारोबारी की बाइक की डिक्की खोलकर एक लाख रुपये उड़ा लिये। घटना शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे शहर के लाल चौक के समीप की बतायी जाती है। पीड़ित पंकज कुमार पार नवादा के डोभरा पर का रहने वाला है।

वह अपनी पत्नी के साथ रुपये लेकर बाइक से अपने घर जा रहा था। इसी बीच लाल चौक पर जाम लगा होने के कारण उसकी बाइक वहां कुछ देर के लिए फंस गई। इसी दौरान बदमाशों ने बाइक की डिक्की खोलकर बैग में रखे रुपये निकाल लिये। पंकज को घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब एक राहगीर ने उसकी बाइक की डिक्की खुली होने की जानकारी दी। घटना की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी गयी है। पुलिस ने लाल चौक व आसपास के इलाके में तफतीश की, परंतु कोई सुराग नहीं मिला।

एसबीआई से निकाले थे रुपये

पंकज की राजगीर वनगंगा में पतंजलि प्रोडक्ट की एक दुकान है। वह अपनी पत्नी चंद्रप्रभा सिन्हा के साथ शहर की एसबीआई की मुख्य शाखा से रुपये निकालने गया था। चंद्रप्रभा की चाची रेखा सिन्हा ने उसे एक लाख रुपये का चेक दिया था। पंकज ने बताया कि बैंक के काउंटर पर बैंककर्मी ने उससे काफी देर तक चेक के बारे में पूछताछ की व आश्वस्त होने के बाद उसे रुपये दिये। इसके बाद पंकज ने रुपये बाइक की डिक्की में रख दिये व पत्नी को बाइक पर बिठाकर अपने घर की ओर चल दिया। इसी बीच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Miscreants flew one lakh rupees from bike trunk