ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादामहुआ शराब के साथ दो बाइक जब्त, चार गिरफ्तार

महुआ शराब के साथ दो बाइक जब्त, चार गिरफ्तार

कौआकोल पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम वाहन जांच के दौरान महुआ शराब के साथ दो बाइक को जब्त किया। साथ ही चार धंधेबाजों को गिरफ्तार भी किया। कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार के अनुसार, पुलिस ने रधवा-चन्द्रदीप...

महुआ शराब के साथ दो बाइक जब्त, चार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नवादाSun, 12 Jul 2020 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कौआकोल पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम वाहन जांच के दौरान महुआ शराब के साथ दो बाइक को जब्त किया। साथ ही चार धंधेबाजों को गिरफ्तार भी किया।

कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार के अनुसार, पुलिस ने रधवा-चन्द्रदीप मुख्य पथ पर गश्ती के दौरान दो अलग-अलग मोटरसाइकिल पर लगभग 10 लीटर महुआ शराब लेकर जा रहे चार शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन जांच के दौरान एक बाइक पर सवार थाना क्षेत्र के दरावां गांव के रामचंद्र प्रसाद के पुत्र चंदन कुमार एवं स्वर्गीय किशोरी महतो के पुत्र उपेन्द्र कुमार के पास से सात लीटर महुआ शराब, जबकि दूसरी बाइक पर कौआकोल थाना क्षेत्र के डोमनबाग गांव निवासी ओमप्रकाश पासवान के पुत्र विपिन कुमार एवं जमुई जिले के चन्द्रदीप थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी ललन चौधरी के पुत्र वीरेन्द्र कुमार के पास से तीन लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। इसके बाद चारों शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर उनके दोनों बाइक और शराब के साथ थाना लाया गया। थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद चारों को जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें