ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाकादिरगंज में 04 लाख की शराब जब्त,दो गिरफ्तार

कादिरगंज में 04 लाख की शराब जब्त,दो गिरफ्तार

शराब के विरुद्ध अभियान चला रही नवादा पुलिस को शुक्रवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। सदर एसडीपीओ उपेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में गुप्त सूचना पर कादिरगंज ओपी की पुलिस ने रोह थाने के सहयोग से एक मालवाहक ऑटो...

कादिरगंज में 04 लाख की शराब जब्त,दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नवादाSat, 19 Jun 2021 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा/रोह। हिप्र/निप्र

शराब के विरुद्ध अभियान चला रही नवादा पुलिस को शुक्रवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। सदर एसडीपीओ उपेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में गुप्त सूचना पर कादिरगंज ओपी की पुलिस ने रोह थाने के सहयोग से एक मालवाहक ऑटो से शराब की बड़ी खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। घटना शुक्रवार की दोपहर बाद करीब 03 बजे की बतायी जाती है। पुलिस को झारखंड की ओर से रोह के रास्ते शराब की खेप लाये जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर सदर एसडीपीओ ने कादिरगंज ओपी अध्यक्ष सूरज कुमार को अलर्ट कर दिया और रोह थाने की पुलिस को भी बैक सपोर्ट के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया। इस बीच कादिरगंज ओपी की पुलिस एसडीपीओ के नेतृत्व में कादिरगंज मोड़ व पचम्बा मोड़ के बीच तैयार खड़ी थी। ऑटो को आते देख पुलिस ने उसे रोका और दोनों शराब तस्करों को अपने कब्जे में ले लिया। गिरफ्तार धंधेबाजों में औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के शिवगंज गदपी गांव के कृष्णा प्रसाद सोनी का बेटा अजीत सोनी और नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के पावापुरी मोड़ स्थित भगवानपुर गांव के ओमप्रकाश साव का बेटा दिलीप साव शामिल हैं। ऑटो जब्त कर ली गयी है।

बोकारो से लायी जा रही थी 32 कार्टन शराब

प्लास्टिक की बोरियों के भीतर छुपाकर 32 कार्टन शराब बोकारो से लायी जा रही थी। कार्टन में हरियाणा निर्मित इंपीरियल ब्लू नामक विदेशी शराब की 375 एमएल की कुल 768 बोतल शराब बरामद की गयी। इसकी कुल मात्रा 288 लीटर बतायी जाती है। जबकि ओपन मार्केट में इसकी कीमत करीब 04 लाख आंकी गयी है। पूछताछ में तस्करों ने बताया कि इसे बोकारो से लोड किया गया था व नवादा में डिलीवरी देनी थी। परंतु कहां देनी थी,यह बता पाने में तस्करों ने असमर्थता जतायी। वर्तमान में दोनों तस्कर बोकारो के गांधी नगर थाना क्षेत्र के जरडी बाजार में अलग-अलग किराये के मकान में रह रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें