DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  नवादा  ›  दुकान से शराब बनाने का सामान बरामद, दुकानदार गिरफ्तार
नवादा

दुकान से शराब बनाने का सामान बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,नवादाPublished By: Newswrap
Wed, 16 Jun 2021 05:30 PM
दुकान से शराब बनाने का सामान बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

हिसुआ। निज संवाददाता

हिसुआ पुलिस ने मंगलवार को हिसुआ नरहट मेन रोड के गांधी टोला मोहल्ला के सामने स्थित एक किराना दुकान से शराब बनाने का रॉ मेटेरियल बरामद किया। थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल के नेतृत्व में एएसआई कुमार गौरव सहित पुलिस छापामारी करने निकली थी। उक्त क्षेत्र महादेव मोड़ और गांधी टोला आदि में शराब का धंधा चलने की पुलिस टोह ले रही थी। शक के आधार पर दुकान में छापेमारी कर अच्छी मात्रा में मेटेरियल को बरामद किया। पुलिस ने दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने बताया कि दुकान से 350 किलो गुड़, 36 किलो महुआ, 30 किलो सड़ा हुआ किशमिश और 350 ग्राम नौसादर और चार टीन रावा बरामद किया गया। दुकान ब्रह्मपीशाच निवासी अर्जुन साव का बेटा रिंकू कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। उस पर दुकान में वह शऱाब बनाने का रॉमेटेरियल रखने का आरोप लगा कर मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शऱाब के नशे में हंगामा कर रहा युवक को किया पुलिस के हवाले

मंगलवार को तिलैया रेलवे स्टेशन पर से आम लोगों ने नशे की हालत में हंगामा कर रहे एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल ने बताया कि युवक रेपुरा गांव निवासी गुड्डु सिंह है। लोगों ने फोन से सूचना दी कि यहां पर एक युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहा है। एसआई संजय कुमार सहित पुलिस बल को वहां भेजा गया और उसे थाने लाया गया। जांच में वह शराब के नशे में पाया गया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबरें