ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादारोह में शराब व बाइक बरामद, दो शराबी गिरफ्तार

रोह में शराब व बाइक बरामद, दो शराबी गिरफ्तार

रोह में सोमवार को पुलिस ने छापेमारी कर शराब की खेप पकड़ी, हालांकि धंधेबाज पकड़ से बाहर रहा। थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थान से पुलिस ने छापेमारी कर 134.4 लीटर देसी शराब बरामद किया। वहीं धंधेबाज द्वारा...

रोह में शराब व बाइक बरामद, दो शराबी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नवादाTue, 18 Jan 2022 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रोह। निज प्रतिनिधि

रोह में सोमवार को पुलिस ने छापेमारी कर शराब की खेप पकड़ी, हालांकि धंधेबाज पकड़ से बाहर रहा। थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थान से पुलिस ने छापेमारी कर 134.4 लीटर देसी शराब बरामद किया। वहीं धंधेबाज द्वारा छोड़ी गई बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया। रोह थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि अनैला गांव में बैंक के पास पुलिस को देख धंधेबाज शराब के साथ बाइक छोड़कर भाग गया। जिसके बाद पुलिस ने 57.6 लीटर देसी शराब और बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। तफ्तीश के बाद इस मामले में रोह बाजार के विशाल कुमार और एक अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। दूसरी ओर मद्य निषेध विभाग पटना की सूचना पर पुलिस ने कुंजैला गांव में बद्री प्रसाद के निर्माणाधीन मकान से शराब की खेप बरामद की है। वहां से झारखंड निर्मित 76.8 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। शराब की खेप पकड़े जाए के दोनों मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

इधर कोसी गांव के पास शराब पीकर हंगामा कर रहे दो शराबी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार शराबियों की पहचान रुक्खी गांव के चुनचुन मांझी और कादिरगंज ओपी के पौरा गांव निवासी अखिलेश मांझी के रूप में हुई है। प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें