ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादापूर्व शिक्षा मंत्री ने सांसद के खिलाफ छेड़ा पोस्टर जंग

पूर्व शिक्षा मंत्री ने सांसद के खिलाफ छेड़ा पोस्टर जंग

राजद के शासनकाल में राबड़ी मंत्रिमंडल में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रह चुके और गोविन्दपुर प्रखंड के निवासी प्रो. केबी प्रसाद ने केन्द्रीय मंत्री व नवादा के सांसद गिरिराज सिंह के खिलाफ पोस्टर जंग छेड़...

पूर्व शिक्षा मंत्री ने सांसद के खिलाफ छेड़ा पोस्टर जंग
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 10 May 2018 12:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा। निज प्रतिनिधि

राजद के शासनकाल में राबड़ी मंत्रिमंडल में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रह चुके और गोविन्दपुर प्रखंड के निवासी प्रो. केबी प्रसाद ने केन्द्रीय मंत्री व नवादा के सांसद गिरिराज सिंह के खिलाफ पोस्टर जंग छेड़ दिया है। मंगलवार की देर शाम शहर के सर्किट हाउस के समीप कई स्थानों पर प्रो. केबी प्रसाद ने गिरिराज के खिलाफ पोस्टर चिपकाकर उन्हें विदेशी कहा।

पोस्टर में लिखा गया है कि नवादा से विदेशी सांसद भगाओ और प्रगति प्रतिष्ठा पाओ उसके नीचे उनका हस्ताक्षर व मोबाइन नंबर है। एक दूसरे पोस्टर में बिहार में दल नहीं दलदल है, नेता मस्त, जनता विह्वल है,आएं हम एक दल बनाएं, सत्ताखोरों को धूल चटाएं लिखा हुआ है। पूर्व मंत्री ने सांसद को विदेशी कहते हुए स्थानीय नेता को सांसद बनाने की वकालत की है। उन्होंने कहा कि नवादा से अब तक दो ही स्थानीय लोग सांसद बने हैं। उन्होंने एक जाति विशेष की बात करते हुए कहा कि उसी जाति से सांसद बनाना है तो नवादा में कई लोग हैं। उन्होंने गिरिराज को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सांसद बेगूसराय को टेक्सटाइल्स हब बनाने और वहां के विकास की बात करते हैं। नवादा के किसी व्यक्ति को अपना प्रतिनिधि तक नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि हमें घर का बेटा चाहिए, न कि बाहर का। बतादें कि इससे पहले मंगलवार को पटना में कई स्थानों पर पोस्टर लगाया गया था। इस मौके पर संजय यादव, रविंद्र यादव आदि थे।

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं

भाजपा जिलाध्यक्ष शशिभूषण कुमार बबलू ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए इस तरह की साजिश रची जा रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि वे मानसिक विक्षिप्तता के शिकार हैं। उन्होंने कहा कि क्या सांसद गिरिराज इटली के नागरिक हैं, जो उन्हें विदेशी कहा जा रहा है। संविधान के अनुसार देश का नागरिक कहीं भी चुनाव लड़ सकता है। पोस्टर की शिकायत जिला प्रशासन से भी की गई है। यदि प्रशासन कार्रवाई नहीं करता है तो भाजपा कार्यकर्ता जवाब देने में सक्षम हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें