ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादापांच लाख की पंजाब की विदेशी शराब बरामद

पांच लाख की पंजाब की विदेशी शराब बरामद

पुलिस ने झारखंड की सीमा पर स्थित गोविन्दपुर चेकपोस्ट से 39 कार्टन पंजाब की विदेशी शराब बरामद की है। शराब मैजिक वाहन से लायी जा रही...

पांच लाख की पंजाब की विदेशी शराब बरामद
हिन्दुस्तान टीम,नवादाWed, 14 Feb 2018 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने झारखंड की सीमा पर स्थित गोविन्दपुर चेकपोस्ट से 39 कार्टन पंजाब की विदेशी शराब बरामद की है। शराब मैजिक वाहन से लायी जा रही थी। गुप्त सूचना पर गोविन्दपुर पुलिस की टीम ने झारखंड की ओर से आ रही मैजिक वाहन को चेकपोस्ट पर रोका। वाहन रूकते ही ड्राइवर व उसके साथ एक अन्य धंधेबाज गाड़ी से कूद कर भाग निकला। घटना मंगलवार की शाम पांच बजे की है। पुलिस ने मैजिक नंबर बीआर 06जीए 9848 जब्त कर ली है। इस मामले में अज्ञात शराब धंधेबाजों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस टीम में गोविन्दपुर एसएचओ रवि कुमार पासवान व एएसआई दिलीप कुमार ठाकुर समेत पुलिस के जवान शामिल थे।

पुलिस के मुताबिक शराब की कीमत खुले मार्केट में पांच से अधिक बतायी जा रही है। कार्टन से कुल 1152 बोतल विभिन्न ब्रांड व साइज की विदेशी शराब बरामद की गयी। इनमें आरएस ब्रांड की 375 एमएल साइज की 648 बोतल व 180 एमएल की 480 बोतल शराब शामिल है। ब्लेंडर्स प्राइड नामक ब्रांड की 750 एमएल की 24 बोतलें भी बरामद की गयी। सभी शराब पर सेल इन पंजाब ओनली का स्टीकर लगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें