DA Image
23 अक्तूबर, 2020|7:47|IST

अगली स्टोरी

बिजली जेई समेत पांच पर हत्या की प्राथमिकी

default image

बिजली विभाग के कनीय अभियंता (जेई) संजीत कुमार समेत पांच बिजली कर्मियों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। मुफस्सिल थाने में सोमवार को दर्ज प्राथमिकी में जेई के अलावा पावर हाउस के लाइन मैन संजय यादव व ऑपरेटर उदय कुमार, संतोष कुमार व दिनेश कुमार को आरोपित किया गया है।

मामला अकौना बाजार के युवक की बिजली के पोल पर चढ़कर लाइन ठीक करने के दौरान हुई मौत से जुड़ा है। मृतक 18 वर्षीय चंदन चौधरी अकौना बाजार के स्व. कपिल चौधरी का बेटा था। मुफस्सिल थाने के भरोसा गांव में सोमवार की शाम करीब पांच बजे घटना हुई थी। लाइन ठीक करने के दौरान शट डाउन के बावजूद पावर हाउस से बिजली सप्लाई कर दी गयी थी, जिससे चंदन की मौत हो गयी थी। इस मामले में मृतक के भाई विक्की कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

करंट देकर मार देने का आरोप

विक्की का आरोप है कि जेई संजीत कुमार व लाइन मैन संजय यादव उसके भाई को फोन कर उसके घर से बुलाकर काम करने के लिए ले गया। काम करने के दौरान करंट देकर उसे मार दिया गया।मौत की सूचना घर वालों को एक घंटे बाद दी गयी। हॉस्पिटल जाने पर डॉक्टर ने कहा कि इसकी मौत एक घंटे पूर्व हो चुकी है। सभी आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गयी है। साथ ही डीएम को आवेदन देकर मुआवजे की भी मांग की गयी है। मुफस्सिल एसएचओ दरबारी चौधरी के मुताबिक मामला अनुसंधान में स्पष्ट होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FIR registered for killing five including lightning JE