ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाएमएलसी के सहयोगी पर मारपीट की प्राथमिकी

एमएलसी के सहयोगी पर मारपीट की प्राथमिकी

नवादा के एमएलसी सलमान रागीव के सहयोगी व अन्य के विरुद्ध चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट मामले में नगर थाने में गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वादी मेन रोड मछली मार्केट पुल के समीप निवासी मरहूम मो....

एमएलसी के सहयोगी पर मारपीट की प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,नवादाFri, 30 Oct 2020 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा के एमएलसी सलमान रागीव के सहयोगी व अन्य के विरुद्ध चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट मामले में नगर थाने में गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

वादी मेन रोड मछली मार्केट पुल के समीप निवासी मरहूम मो. सलाउद्दीन के बेटे मो. महताब आलम का आरोप है कि एमएलसी के सहयोगी दानिश मलिक ने गुरुवार को उसकी दुकान न्यू मुम्बई सेल में 20 लोगों के साथ आकर मारपीट की। दुकान की सेफ से छह-सात हजार रुपये लूट लिये और दुकान के सामानों को नुकसान पहुंचाया। वादी के मुताबिक मामला बुधवार को चुनाव से जुड़ा है। वोटिंग के दौरान भी दानिश द्वारा एक पार्टी विशेष के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने को लेकर धमकी दी गयी थी। इधर, एमएलसी सलमान रागीव के मुताबिक चुनावी रंजिश को लेकर कुछ जगहों पर विवाद है, जिसे सुलझाने की कोशिश की जा रही है। वादी को वह नहीं जानते। दानिश एक व्यवसायी और पार्टी कार्यकर्ता हैं। इस मामले में सदर एसडीपीओ उपेन्द्र प्रसाद के मुताबिक मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। अनुसंधान में स्थिति स्पष्ट होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें