ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादा रजौली में दर्जनों लोग हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार

रजौली में दर्जनों लोग हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार

रजौली नगर पंचायत के नीचे बाजार स्थिति माहुरी टोला के दर्जनों लोग फ़ूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए है। सभी को अनुमंडलीय अस्पताल के अलावे कई निजी अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। अनुमंडलीय...


रजौली में दर्जनों लोग हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार
हिन्दुस्तान टीम,नवादाWed, 10 Aug 2022 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रजौली। संवाद सूत्र

रजौली नगर पंचायत के नीचे बाजार स्थिति माहुरी टोला के दर्जनों लोग फ़ूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए है। सभी को अनुमंडलीय अस्पताल के अलावे कई निजी अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

अनुमंडलीय अस्पताल में ड्यूटी पर रहे चिकित्सक डॉ धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि मंगलवार को फ़ूड पॉइजनिंग से पीड़ित दो लोग अनुमंडलीय अस्पताल आये, जिनकी पहचान माहुरी टोला निवासी प्रभु राम के बेटे अशोक राम एवं अशोक राम के बेटे अमरदीप राम के रूप में हुई है। दोनों का प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि बीते सोमवार को भी फ़ूड पॉइजनिंग से पीड़ित लगभग चार लोग ओपीडी में इलाज के लिए आये थे। वहीं मोहल्ले के हीं देवेंद्र प्रसाद उर्फ दीवान जी ने बताया कि पड़ोस में ही रविवार को छठियारी थी। इसको लेकर रात्रि भोजन का प्रबंध भी था। इसमें लगभग पूरे मोहल्ले के लोगों ने खाना खाया। छठियारी के अगले दिन सोमवार को दर्जनों लोगों के पेट में दर्द, दस्त, उल्टी व अन्य प्रकार की शिकायतें होने लगीं। कुछ लोगों ने मेडिकल स्टोर से दवाइयां ली।वहीं कुछ लोगों ने आरएमपी की सहायता से घर मे ही स्लाइन एवं जरूरी दवाइया वगैरह ली। उन्होंने बताया कि फ़ूड पॉइजनिंग से ग्रसित कुछ लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज करवाया तो कई लोगों ने निजी अस्पतालों में अपना इलाज करवाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें