DA Image
27 अक्तूबर, 2020|1:19|IST

अगली स्टोरी

बेटी की बरामदगी के लिए डीएम से गुहार

default image

तकरीबन दो माह से लापता बेटी की बरामदगी के लिए उसके परिजन बुधवार को नवादा कलेक्ट्रेट पहुंचे। लड़की के माता व पिता ने अपनी दो छोटी बेटियों के साथ डीएम यशपाल मीणा से मुलाकात की व आवेदन देकर बेटी की बरामदगी की गुहार लगायी। इससे पूर्व 28 सितम्बर 2020 को लड़की के पिता पटना जिले के बाबू टोला अदालत घाट के लेयाकत अंसारी के बेटे असलम अंसारी ने नवादा के एसपी हरि प्रसाथ एस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी।

असलम अंसारी के मुताबिक एसपी के आदेश पर आवेदन के साथ उसे टाउन थाना भेजा गया। परंतु टाउन थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। असलम ने टाउन थाने की पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया व वरीय पदाधिकारियों से बेटी की बरामदगी में मदद की गुहार लगायी। लड़की की मां रौशन खातून ने बेटी की हत्या कर देने की आशंका जतायी व कहा कि जब तक उसकी बेटी नहीं मिलती वे यहां से नहीं जाएंगे। मामला नवादा को-ऑपरेटिव बैंक के जिला सहकारिता पदाधिकारी (डीसीओ) सह प्रबंधक निदेशक (एमडी) शाहनवाज आलम के घर पर काम करने वाली लड़की नाबालिग लड़की खुशबू कुमारी के लापता होने से जुड़ा है।

सात अगस्त से लापता है खुशबू

12 वर्षीया खुशबू एमडी के नवादा शरीफ कॉलोनी स्थित आवास से पिछले 07 अगस्त 20 की सुबह से लापता बतायी जाती है। इस मामले में नगर थाने में उसी दिन एमडी द्वारा गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। नगर थाने में आईपीसी की धारा 363 के तहत दर्ज कांड संख्या 699/20 के मुताबिक खुशबू उस दिन सुबह करीब 11 बजे बिना बताये घर से निकल गयी। उस वक्त सभी लोग घर में सो रहे थे। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की गयी। परंतु न तो लड़की के बारे में मोहल्ले वालों ने कुछ बताया और न ही सीसीटीवी फुटेज से कोई सुराग मिल सका। एडिशनल एसएचओ नरोत्तम के मुताबिक लड़की के पिता का आवेदन प्राप्त हुआ है। लगाये गये आरोपों की जांच की जा रही है। बता दें कि लड़की फरवरी 20 में 800 रुपए महीने पर घरेलु कार्य हेतु एमडी के आवास पर लायी गयी थी। पिता का आरोप है कि वह मई में अपनी बेटी को घर ले जाने आया था पर एमडी ने उसे नहीं जाने दिया और दूसरी बार बकरीद के मौके पर उसे बेटी से मिलने तक नहीं दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DM pleaded for daughter 39 s recovery