ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादालौंद में तालाब से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

लौंद में तालाब से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद गांव के तालाब से बुधवार की दोपहर करीब 01 बजे एक युवक का शव बरामद किया गया। अज्ञात शव मिलने की सूचना पर सिरदला पुलिस दोपहर करीब 01:30 बजे घटनास्थल पर पहुंची और...

लौंद में तालाब से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 22 Feb 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा/सिरदला, हिप्र/एसं
जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद गांव के तालाब से बुधवार की दोपहर करीब 01 बजे एक युवक का शव बरामद किया गया। अज्ञात शव मिलने की सूचना पर सिरदला पुलिस दोपहर करीब 01:30 बजे घटनास्थल पर पहुंची और तालाब से शव बाहर निकाला गया। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ वहां जुट गयी और शव की पहचान कर ली गयी। मृतक भोला सिंह (45) सिरदला थाना क्षेत्र के नरौली गांव के कारू सिंह का बेटा बताया जाता है। मृतक किसान के साथ-साथ बस का कंडक्टर भी बताया जाता है। परिजनों के मुताबिक वह घर से मंगलवार की शाम निकला था। परंतु उसके बाद से वह घर नहीं लौटा था। परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है। इधर, सिरदला पुलिस ने शव का अन्वीक्षण रिपोर्ट तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

हत्या कर शव फेंकने की आशंका

मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को तालाब में फेंक दिये जाने की आशंका जतायी है। परिजनों के मुताबिक वह शाम में घर से निकले थे। रात तक नहीं लौटने पर उनकी खोजबीन की गयी। परंतु उनका कोई सुराग नहीं मिला। इस बीच परिजन अपने रिश्तेदारों के यहां उसका पता लगा रहे थे। तभी उन्हें नरौली गांव से करीब डेढ़ किमी दूर लौंद हाट बाजार के एक तालाब में युवक का शव होने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

एसडीपीओ ने कहा पोस्टमार्टम से होगा खुलासा

घटना की सूचना पर रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार सिरदला थाने के एसएचओ संजीत राम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटना का जायजा लेने के बाद एसडीपीओ ने कहा कि मृतक के शरीर पर बाहरी चोट का कोई निशान नहीं मिला है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। एसडीपीओ ने कहा कि परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। बहरहाल, ताजा जानकारी मिलने तक पुलिस को परिजनों का आवेदन नहीं मिला है। बकौल पुलिस इस मामले में सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें