ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाहिसुआ में पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश

हिसुआ में पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश

हिसुआ की पचाढ़ा पंचायत स्थित शिवनारायण बिगहा बेलदारी टोला के समीप बुधवार की सुबह घुरिहार और बलुआ बघार में एक शीशम के पेड़ से फांसी के फंदे में लटकती युवक की लाश मिली। उसकी पहचान शिवनारायण बिगहा...

हिसुआ में पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 22 Feb 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हिसुआ। निज संवाददाता
हिसुआ की पचाढ़ा पंचायत स्थित शिवनारायण बिगहा बेलदारी टोला के समीप बुधवार की सुबह घुरिहार और बलुआ बघार में एक शीशम के पेड़ से फांसी के फंदे में लटकती युवक की लाश मिली। उसकी पहचान शिवनारायण बिगहा निवासी नंद किशोर चौहान के 25 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने लटकती हुई लाश देखी और हो-हल्ला हुआ। सूचना के बाद पुलिस स्थल पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर जरूरी औपचारिकता पूरी कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मामला हत्या या आत्महत्या है, यह फिलवक्त साफ नहीं है। परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार, मृत युवक के पिता नंदकिशोर चौहान ने बताया कि छोटू कुमार दो दिन पूर्व बाहर से गांव आया। मंगलवार की शाम को घर में ही था। रात को नहीं लौटने पर हमलोगों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। अगले दिन सुबह युवक की लाश सफेद रंग के कपड़े में फांसी का फंदा बनाकर लटकी हुई मिली। पुलिस प्रथम दृष्टा में घटना को आत्महत्या बता रही है। आस-पास के ग्रामीण मामले पर कई तरह के कयास लगा रहे हैं और चर्चा का विषय बना हुआ है। अपर थानाध्यक्ष हिमांशु पप्पू ने बताया कि ग्रामीण की सूचना पर पुलिस स्थल पर पहुंची। अपर थानाध्यक्ष और अन्य एसआई सहित पुलिस टीम स्थल पर पहुंची और लाश को उतारवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजी। अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम और सघन छानबीन के बाद ही सही तथ्य का खुलासा हो पाएगा। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें