ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादायुवाओं को रोजगार देने के लिए संकल्पित

युवाओं को रोजगार देने के लिए संकल्पित

सूबे के वन एवं पर्यावरण मंत्री सह जिले के प्रभारी मंत्री नीरज कुमार बबलू बुधवार को दो दिवसीय प्रवास पर नवादा पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना की अगुआई में नवादा पटना रोड के...

युवाओं को रोजगार देने के लिए संकल्पित
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 22 Jul 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा। निज प्रतिनिधि

सूबे के वन एवं पर्यावरण मंत्री सह जिले के प्रभारी मंत्री नीरज कुमार बबलू बुधवार को दो दिवसीय प्रवास पर नवादा पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना की अगुआई में नवादा पटना रोड के पकरिया मोड़ पर मंत्री की अगवानी की। इसके बाद मंत्री भाजपा कार्यालय पहुंचे। वहां पर भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

प्रभारी मंत्री ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कृत संकल्प है। उन्हें स्वरोजगार के लिए आगे आना होगा। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है आत्म निर्भर भारत जबकि बिहार के सीएम नीतीश कुमार का सपना है आत्म निर्भर बिहार। युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार ने योजनाएं चला रखी है। बिहार में 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य रखा गया है। युवा स्वरोजगार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए उन्हें आगे आना होगा। उद्योग विभाग के कार्यालय में पचास हजार से लाखों रुपए तक के लोन की योजनाओं की लिस्ट है। लिस्ट के अनुरूप आवेदन करें। मंत्री ने कहा कि सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लेना जरूरी है। वैक्सीन नहीं लेने वालों को सरकारी लाभ नहीं मिलेगा। मंत्री ने कहा कि किसानों की आमदनी दोगनी करने के लिए पीएम मोदी प्रयासरत हैं। इस दौरान वारिसलीगंज की विधायक अरुणा देवी, हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह, रजौली के पूर्व विधायक कन्हैया कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष विनय कुमार, राजेन्द्र सिंह सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें