ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाबस ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत के बाद जाम

बस ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत के बाद जाम

नवादा में तेज रफ्तार से आ रही बस ने एक साइकिल सवार को रौंद डाला,जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना रविवार की शाम करीब सात बजे नगर थाना क्षेत्र के कोनियां पर गांव के समीप घटी बतायी जाती है।...

बस ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत के बाद जाम
हिन्दुस्तान टीम,नवादाMon, 27 Sep 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

नवादा में तेज रफ्तार से आ रही बस ने एक साइकिल सवार को रौंद डाला,जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना रविवार की शाम करीब सात बजे नगर थाना क्षेत्र के कोनियां पर गांव के समीप घटी बतायी जाती है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क के बीचों-बीच रखकर मार्ग को जाम कर दिया। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कादिरगंज ओपी के पौरा गांव के 35 वर्षीय युवक प्रमोद चौधरी के रूप में की गयी है। वह बूंदी चौधरी का बेटा बताया जाता है। घटना के वक्त वह साइकिल से नवादा से पौरा गांव लौट रहा था। उसी दौरान कोनियां पर गांव के समीप सामने से तेज रफ्तार से आ रही एक बस ने साइकिल को टक्कर मार दिया। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नवादा-जमुई पथ को करीब एक घंटे तक जाम कर दिया। पुलिस ने बस जब्त कर लिया।

सड़क के दोनों ओर लगा भीषण जाम

नवादा-जमुई पथ को कोनियां पर गांव के समीप जाम कर देने से सड़क के दोनों ओर भीषण जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की,परंतु लोग कार्रवाई और मुआवजे पर अड़े थे। बाद में मौके पर पहुंचे नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष नरोत्तम और एसआई संतोष कुमार गुप्ता समेत अन्य पदाधिकारियों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से उचित मुआवजा व कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटवाया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घर का पालनहार था युवक

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक प्रमोद चौधरी काफी गरीब परिवार से था। वह मेहनत-मजदूरी कर अपना व परिजनों का भरण पोषण करता था। घटना के वक्त वह नवादा से मजदूरी कर अपने घर लौट रहा था। उसी दौरान यह हादसा हो गया। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों के विलाप से मातमी माहौल बना था। लोग उन्हें ढाढ़स देने की हर संभव कोशिश कर रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें