DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोरवेल साफ करने गया युवक दलदल में धंसा

नवादा। हिप्र

खेत में लगे बोरवेल की सफाई करने गया एक युवक बुरी तरह से दलदल में धंस गया। दो घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी की सहायता से दलदली मिट्टी हटाकर युवक को सुरक्षित बाहर निकाला गया। घटना रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे नवादा जिले के मुफस्सिल थाने के समाय बाघी गांव की है। 22 वर्षीय युवक शैलेन्द्र कुमार समाय बाघी के रामजी यादव का बेटा बताया जाता है।

गांव के बाहर खेत की घटना:

घटना गांव के बाहर करीब तीन सौ गज दूर खेतों में घटी। शैलेन्द्र अपने खेत में लगे बोरवेल में पम्पिंग सेट चालू करने के लिए गड्ढे की सफाई करने सुबह गया था। जैसे ही वह गड्ढे में उतरा वहां की दलदली मिट्टी में धंसता चला गया। शैलेन्द्र ने जोर जोर से शोर मचाया व जान बचाने की गुहार की। आवाज सुनकर वहां पहुंचे एक व्यक्ति ने गांव में जाकर लोगों को जानकारी दी। जब तक लोग वहां पहुंचते युवक का सिर्फ सिर बाहर निकला दिखायी दे रहा था। कुछ युवकों ने किसी तरह से उसके सिर का बाल पकड़कर बाहर खींचने की कोशिश की। परंतु वह बाहर नहीं निकल सका।

जेसीबी से हटवाई गई मिट्टी:

इस बीच मुफस्सिल पुलिस को भी घटना की सूचना दी गयी। इंस्पेक्टर संजय कुमार भी मौके पर पहुंच गये। ग्र्रामीणों ने जेसीबी बुलवाया व वहां की मिट्टी को जेसीबी की मदद से हटाया गया। इस दौरान ग्रामीण युवक चेन बनाकर मिट्टी में धंसे शैलेन्द्र को किसी तरह से पकड़े रहे व उसे मिट्टी में धंसने नहीं दिया। मिट्टी हटाये जाने के बाद करीब साढ़े दस बजे उसे सकुशल बाहर निकाल लिया गया। इसके बाद युवक की मेडिकल जांच करायी गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Borewell went to clean the youth in the swamp