DA Image
27 अक्तूबर, 2020|12:42|IST

अगली स्टोरी

बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा, एक की मौत, दो जख्मी

default image

नवादा में एनएच 31 पर तेज रफ्तार से आ रही एक बोलेरो ने सड़क के किनारे खड़े लोगों को रौंद डाला, जिसमें एक अधेड़ की मौत हो गयी। जबकि दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना मंगलवार की शाम करीब साढ़े छह बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पथरा इंगलिश गांव के समीप की बतायी जाती है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए एनएच 31 पर हंगामा किया व सड़क जाम करने की कोशिश की। मृतक 50 वर्षीय दशरथ साव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिश्चंद्र बिगहा गांव के स्व. सुग्रीव साह के पुत्र बताये जाते हैं। जबकि घायलों में पथरा इंगलिश गांव के स्व. कारू यादव का 50 वर्षीय पुत्र चंदेश्वर यादव व बिरेन्द्र यादव शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी लोग घटनास्थल के समीप खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच नवादा से बिहारशरीफ की ओर जा रही बोलेरो ने एक ट्रैक्टर को तेजी से ओवरटेक किया। इस दौरान बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचलते हुए सड़क के नीचे उतर गयी। जब तक आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचते बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नवादा सदर अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने हटवाया सड़क जाम

मुफस्सिल एसएचओ दरबारी चौधरी ने जाम करने की कोशिश में जुटे ग्रामीणों को समझाबुझा कर एनएच से हटाया व वाहनों का आवागमन चालू करवाया। पुलिस ने बोलेरो जब्त कर लिया। इधर, सदर अस्पताल में पहुंचे मृतक के परिजनों के चीत्कार से लोगों की आंखें नम हो रही थी। आसपास के लोग मृतक के परिजनों को सांत्वना देने की कोशिश में जुटे थे। जबकि घायलों दोनों भाइयों का फिलहाल सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bolero crushed people standing on the road one dead two injured