ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाकोशी में सेल्फी के विवाद में युवकों के बीच मारपीट

कोशी में सेल्फी के विवाद में युवकों के बीच मारपीट

रोह थाना क्षेत्र के कोशी गांव में मंगलवार को सेल्फी को लेकर विवाद में दो गुटों के युवकों के बीच मारपीट हो गई। इस घटना में नीतीश कुमार व अदियान घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक एक कोचिंग में वार्षिक...

कोशी में सेल्फी के विवाद में युवकों के बीच मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 30 Aug 2018 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

रोह। निज प्रतिनिधि

रोह थाना क्षेत्र के कोशी गांव में मंगलवार को सेल्फी को लेकर विवाद में दो गुटों के युवकों के बीच मारपीट हो गई। इस घटना में नीतीश कुमार व अदियान घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक एक कोचिंग में वार्षिक शिक्षा समापन के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने अपने मोबाइल से सेल्फी ली। जिसमें एक छात्रा की भी तस्वीर आ गई। फोटो देखकर दूसरे पक्ष के युवकों ने विरोध जातया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में घायल युवकों ने रोह थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी। युवकों के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच आंतरिक तनाव कायम हो गया। हालांकि पुलिसबल की तैनाती व बुद्धिजीवियों के सहयोग से शांति व्यवस्था कायम रही। बुधवार को बीडीओ रामपुकार यादव ने कोशी में ग्रामीणों के साथ बैठक कर आपसी सौहार्द कायम रखने को कहा। उन्होंने कहा कि सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश करने वाले नहीं बख्शे जाएंगे। मौके पर मुखिया अरविंद गुप्ता, उप मुखिया जहांगीर, एएसआई गंगा मेहता, अनिल यादव समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें