ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाअकबरपुर पुलिस ने बाइक मालिक को उठाया

अकबरपुर पुलिस ने बाइक मालिक को उठाया

युवक की हत्या मामले की जांच कर रही अकबरपुर पुलिस ने बुधवार को बाइक के मालिक को शहर से उठा लिया। बाइक मालिक नवादा के गोंदापुर मोहल्ले का रहने वाला बताया जा रहा है। घटनास्थल से बरामद की गयी अपाची बाइक...

अकबरपुर पुलिस ने बाइक मालिक को उठाया
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 27 Aug 2020 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

युवक की हत्या मामले की जांच कर रही अकबरपुर पुलिस ने बुधवार को बाइक के मालिक को शहर से उठा लिया। बाइक मालिक नवादा के गोंदापुर मोहल्ले का रहने वाला बताया जा रहा है। घटनास्थल से बरामद की गयी अपाची बाइक नंबर बीआर 27 एच 8388 उसके नाम से रजिस्टर्ड बतायी जाती है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बाइक मालिक ने कुछ माह पूर्व बाइक अकबरपुर के किसी व्यक्ति को बेच दी थी। गाड़ी ट्रांसफर नहीं होने के कारण रजिस्ट्रेशन अभी भी उसी के नाम है। बहरहाल, पुलिस इस मामले में जांच होने तक कुछ बताना नहीं चाह रही है। बता दें कि बदमाशों ने आपसी वर्चस्व में एक युवक को मंगलवार की सुबह गोलियों से भून दिया था। घटना अकबरपुर के फुलमा- गंगटा मार्ग पर स्थित पुल के समीप घटी थी। मृतक 35 वर्षीय पंकज कुमार गंगटा गांव के स्व. नवल किशोर सिंह का बेटा था। बदमाश अपनी एक बाइक छोड़कर मृतक की बाइक लेकर भाग निकला।

छह गोलियां लगी थी शरीर पर

मृतक के शरीर के विभिन्न हिस्सों में नजदीक से छह गोलियां मारी गयी थी। दो गोलियां उसके सिर में लगी थी, जबकि एक- एक गोली दोनों कंधों पर लगी। इसके अलावा एक गोली कमर में तथा एक गोली जांघ के पिछले हिस्से में लगी थी। जिसके कारण पंकज ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। इस मामले में मृतक के छोटे भाई रौशन कुमार के बयान पर चार लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इनमें गंगटा गांव के स्व. लालो सिंह का बेटा भोला सिंह उर्फ सर्वोदय सिंह व भोला सिंह के तीन बेटे अविनाश सिंह, बबलू सिंह व चोटानी सिंह उर्फ सुबोध सिंह शामिल हैं। एसएचओ एमके वर्मा ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें