ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाचोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

अकबरपुर पुलिस ने काजीकटार गांव में छापेमारी कर चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि रोह...

चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नवादाFri, 21 Aug 2020 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अकबरपुर पुलिस ने काजीकटार गांव में छापेमारी कर चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि रोह थाना क्षेत्र के परतापुर गांव के कमलेश सिंह 14 अगस्त को अपने ससुराल फतेहपुर आये हुए थे। उन्होंने अपनी लाल रंग का ग्लैमर मोटरसाइकिल घर के आगे लगायी थी, जो चोरी चली गयी थी। चोरी से संबंधित प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी गयी थी। इस बीच चोरी की मोटरसाइकिल काजीकटार गांव में देखे जाने की गुप्त सूचना मिली। सूचना पर त्वरित कार्रवाई कर वाहन के साथ युवक छोटू राजवंशी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान बृजनंदन राजवंशी के पुत्र छोटू राजवंशी के रूप में की गयी है। वह नारदीगंज प्रखंड क्षेत्र के वनगंगा गांव का रहने वाला है, जो अपनी बहन के घर काजीकटार में रहकर मोटरसाइकिल की चोरी व बिक्री का धंधा कर रहा था। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें