ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार नवादापरीक्षा देकर लौट रही महिला के साथ मारपीट व छिनतई

परीक्षा देकर लौट रही महिला के साथ मारपीट व छिनतई

शाहपुर थाना क्षेत्र के रेबरा गांव के टाटी नदी के समीप शनिवार को परीक्षा देकर लौट रही एक महिला के साथ मारपीट व छिनतई की घटना को अंजाम दिया...

परीक्षा देकर लौट रही महिला के साथ मारपीट व छिनतई
हिन्दुस्तान टीम,नवादाMon, 17 Jun 2024 03:00 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीचक, एक संवाददाता
शाहपुर थाना क्षेत्र के रेबरा गांव के टाटी नदी के समीप शनिवार को परीक्षा देकर लौट रही एक महिला के साथ मारपीट व छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित बेलड गांव निवासी मनीष कुमार की पत्नी राजकुमारी सिंह ने घटना के बाद शाहपुर थाना को लिखित आवेदन देकर चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है।

आवेदन के अनुसार, राजकुमारी सिंह शेखपुरा से परीक्षा देकर लौट रही थी। इसी क्रम में टाटी नदी के समीप ज्यों ही डिजायर कार पहुंची ब्रजेश कुमार, बाबुल कुमार ,कन्हैया कुमार, राकेश कुमार गाड़ी को रोकवा कर मारपीट व छिनतई करने लगे। इस दौरान उनका मोबाइल, सोने की चेन छीन ली गई। इसी बीच 112 पर कॉल करने पर पुलिस पहुंची तो पुलिस को देखकर सभी फरार हो गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि छिनतई की यह घटना नहीं है। महिला का पति रेबरा के ग्रामीणों से पेंशन स्वीकृत कराने के नाम पर पैसा लिया था। उन लोगों का न तो पैसा वापस कर रहा था और न ही पेंशन स्वीकृत कराने का कार्य कर रहा था। इसी को लेकर रेबरा के ग्रामीणों ने रोक कर हंगामा किया है। महिला के आवेदन पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।