ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादानशे में एक धराया, महिलाओं ने किया हंगामा

नशे में एक धराया, महिलाओं ने किया हंगामा

कौआकोल में पुलिस गश्ती पार्टी ने एक युवक को शराब को नशे में गिरफ्तार कर लिया, जबकि शक के आधार पर बिना नंबर की बाइक समेत दो बाइक जब्त कर ली गयी। घटना कौआकोल थाना के जोगाचक गांव में रविवार की देर शाम...

नशे में एक धराया, महिलाओं ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,नवादाTue, 18 May 2021 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

कौआकोल में पुलिस गश्ती पार्टी ने एक युवक को शराब को नशे में गिरफ्तार कर लिया, जबकि शक के आधार पर बिना नंबर की बाइक समेत दो बाइक जब्त कर ली गयी। घटना कौआकोल थाना के जोगाचक गांव में रविवार की देर शाम की बतायी जाती है। इधर, इस मामले में गांव की महिलाओं का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट करने व रुपये मांगने का आरोप लगाया गया है।

जानकारी के मुताबिक गश्ती के क्रम में कौआकोल के प्रभारी एसएचओ राजीव रंजन सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने जोगाचक गांव में महेन्द्र मिस्त्री के घर के आगे दो बाइक पर चार युवकों को बैठे देख जीप रोकी। जीप रूकते ही चारों युवक भागने लगे। इनमें से एक अर्जुन मिस्त्री के बेटा को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि तीन युवक महेन्द्र मिस्त्री के घर के भीतर घुस गये। इसी बीच महिलाओं ने कुछ युवकों के साथ मिलकर शोर मचाना शुरू कर दिया। शोरगुल व हंगामा करने के दौरान अर्जुन मिस्त्री का बेटा पुलिस गिरफ्त से भाग निकला। पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि जानकारी मिली है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। गिरफ्तार युवक की पहचान जोगाचक गांव के प्रकाश पासवान के बेटे पवन कुमार के रूप में की गयी है। जांच में वह शराब के नशे में पाया गया। उसे सोमवार को जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक बिना नंबर की एक पुरानी बाइक पवन की बतायी जाती है। परंतु दोनों बाइक का अब तक कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें