7 injured 4 seriously injured in land dispute - भूमि विवाद में मारपीट में 7 घायल, 4 गंभीर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि विवाद में मारपीट में 7 घायल, 4 गंभीर

नगर थाना क्षेत्र के शिवदयाल बिगहा गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में सात लोग घायल हो गये। इनमें से एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत चार लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना शनिवार की देर रात की बतायी जाती है। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने देर रात घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। इनमें से चारों को आरंभिक इलाज के बाद गंभीर हालत में रविवार तड़के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 

रेफर किये गये घायलों में लखनदेव सिंह का बेटा सतीश सिंह, पवन सिंह, वीना कुमारी व पम्मी कुमारी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक घटना का कारण घर के पास पानी की टंकी का निर्माण करना बताया जाता है। इसी बात को लेकर सतीश सिंह व बद्री सिंह के बीच विवाद चल रहा था। आरोप है कि पूर्व में भी दूसरे पक्ष द्वारा जान से मारने की धमकी दी गयी थी।

घर में घुसकर हमला करने का आरोप 
घायल सतीश सिंह के मुताबिक वे लोग अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर की छत पर सो रहे थे। इसी बीच देर रात घर में घुसे करीब आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद लोगों ने तलवार व चाकू से परिवार वालों पर हमला कर दिया। जब तक वे कुछ समझ पाते इस बीच बदमाशों ने सभी लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। बताया जाता है कि वार इतना तेज था कि घायलों में से कई लोगों की हड्डियों तक जख्म बन गये थे। लिहाजा, डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया। 

दूसरे पक्ष से भी घायल होने की खबर 
दूसरे पक्ष की ओर से भी घायल होने की खबर है। घायलों में शिवदयाल बिगहा गांव का बद्री सिंह, अमलेश सिंह व कुंदन सिंह शामिल हैं। इन्हें भी सदर अस्पताल लाया गया है। पुलिस के मुताबिक वे लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो बद्री सिंह के सभी परिवार घर में बंद थे। घर का दरवाजा खुलवा कर सभी को अस्पताल  में भर्ती कराया गया। 

इधर, नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद की बात सामने आयी है। बयान मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:7 injured 4 seriously injured in land dispute