ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरअहियापुर थाना के समीप लूटपाट के दौरान युवक को गोली मारी

अहियापुर थाना के समीप लूटपाट के दौरान युवक को गोली मारी

अहियापुर थाना के समीप रात करीब 10 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को लूटपाट के दौरान गोली मार दी। गोली उसके सीने में बायीं तरफ लगी है। बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। वहीं, घायल को स्थानीय लोगों...

अहियापुर थाना के समीप लूटपाट के दौरान युवक को गोली मारी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 06 Jul 2020 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

अहियापुर थाना के समीप रात करीब 10 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को लूटपाट के दौरान गोली मार दी। गोली उसके सीने में बायीं तरफ लगी है। बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। वहीं, घायल को स्थानीय लोगों ने बैरिया स्थित ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हैं। घायल युवक की पहचान मो. वाशी (24) पूर्वी चंपारण के सुगौली निवासी के रूप में हुई है।

अहियापुर थाने की पुलिस घटना से काफी देर तक अनभिज्ञ रही। थानेदार ने कहा कि ऐसी किसी घटना की सूचना नहीं मिली है। ऐसे में युवक का बयान दर्ज नहीं हो सका है।

मो. वाशी के परिजन ने फोन पर बताया कि वह सुगौली से पटना बाइक से जा रहा था। इस दौरान वह रास्ता भटक गया। अहियापुर थाने के समीप बाइक सवार हथियार से लैश दो बदमशों ने बाइक से ओवरटेक कर रोक दिया। उन सबने लूटपाट का प्रयास किया। बदमाशों से वाशी की गुत्थम-गुत्थी भी हुई। इस दौरान बदमाश उसे गोली मारकर भाग निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें