ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगायघाट में पट्टीदारों ने गला दबा युवक को मार डाला

गायघाट में पट्टीदारों ने गला दबा युवक को मार डाला

प्रखंड की महमदपुरशुरा पंचायत के लोहबंदरा गांव में जमीन विवाद में पट्टीदारों ने राधे सहनी के पुत्र मुनटुन सहनी (26) की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना सोमवार रात की है। वह बाहर रहकर मजदूरी करता था और करीब...

गायघाट में पट्टीदारों ने गला दबा युवक को मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 16 Jan 2019 01:38 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड की महमदपुरशुरा पंचायत के लोहबंदरा गांव में जमीन विवाद में पट्टीदारों ने राधे सहनी के पुत्र मुनटुन सहनी (26) की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना सोमवार रात की है। वह बाहर रहकर मजदूरी करता था और करीब 15 दिन पहले घर लौटा था। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर चौर में सड़क किनारे बने एक बथान में खाट पर लाश मिली। गायघाट पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने बताया कि मृतक के गले पर काला निशान है। गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका है। मृतक की मां ने तीन आरोपितों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हैं। इधर, मृतक की मां कुंती देवी ने एफआईआर में बताया है कि घरारी जमीन के विवाद को लेकर सोमवार की शाम पट्टीदार गनौर सहनी के पुत्र अरुण सहनी, अशोक सहनी व रंजीत सहनी से झगड़ा हुआ था। झगड़ा शांत होने के बाद रात करीब आठ बजे पुत्र मुनटुन घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह परिजन व ग्रामीणों ने खोज की तो चौर में बने एक बथान में खाट पर लाश मिली। इसके बाद गायघाट थाने को सूचना दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें