ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरशराब पीकर कोर्ट में सरेंडर कर रहा युवक गिरफ्तार

शराब पीकर कोर्ट में सरेंडर कर रहा युवक गिरफ्तार

शराब पीकर कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी राजीव सिन्हा पुराने आपराधिक मामले में शुक्रवार को अपर जिला व सत्र न्यायाधीश (तीन)...

शराब पीकर कोर्ट में सरेंडर कर रहा युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 02 Dec 2017 02:13 AM
ऐप पर पढ़ें

शराब पीकर कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी राजीव सिन्हा पुराने आपराधिक मामले में शुक्रवार को अपर जिला व सत्र न्यायाधीश (तीन) सत्येंद्रनाथ ठाकुर के समक्ष सरेंडर किया। इस दौरान एक वकील ने राजीव कुमार को शराब के नशे में होने की जानकारी कोर्ट को दी। कोर्ट के आदेश के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस अधिकारियों के समक्ष ब्रेथ एनालाइजर से युवक की जांच करायी गयी। पहले युवक ने जांच कराने से आनाकानी किया। लेकिन पुलिस के सख्ती के बाद युवक जांच के लिए तैयार हुआ। जांच के दौरान युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। मौके पर पुलिस ने युवक पर रिपोर्ट दर्ज की। सरेंडर के दौरान युवक की ब्रेथ एनालाईजर से जांच वकीलों के बीच चर्चा का विषय बना रहा।

पूर्व सीओ समेत आठ पर केस

मुजफ्फरपुर। गलत तरीके से भूमि की दाखिल खारिज करने के आरोप में अहियापुर थाना क्षेत्र के अखाड़ाघाट निवासी अचल कुमार ने सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया है। केस में उन्होंने मुशहरी के पूर्व सीओ नवीन भूषण, अंचल निरीक्षक अमरनाथ राय, राजस्व कर्मचारी देवेंद्र प्रताप, साहेबगंज के पकड़ी असली निवासी शनिराज, सदर थाना के पताही निवासी अखिलेश कुमार ठाकुर व मधुबनी के जयनगर निवासी शशि भूषण सिंह समेत आठ लोगों को नामजद किया है।

शराब के नशे में धराये तीन गया जेल

मुजफ्फरपुर। नगर थाना क्षेत्र के चतुर्भुज स्थान चौक के पास नशे में हंगामा करते पकड़े गए तीन युवकों को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। नगर थाना पुलिस गुरुवार की देर रात गश्ती के दौरान चतुर्भुज स्थान चौक से नशे में हंगामा करते कुंदन कुमार, पटना के कुणाल, मधुबनी के राजीव कुमार को हिरासत में लिया था। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि के बाद तीनों पर उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था। हिप्र.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें