Worker killed in road dispute in Maniyari dead body found in Pokhar the other day - मनियारी में रास्ते के विवाद में मजदूर की हत्या, दूसरे दिन पोखर में मिली लाश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनियारी में रास्ते के विवाद में मजदूर की हत्या, दूसरे दिन पोखर में मिली लाश

default image

मनियारी थाना पुरुषोतमपुर गांव में रास्ते की जमीन के विवाद में एक मजदूर की हत्या कर दी गई। उसकी लाश पास के गांव स्थित भरती इंडा पोखर में फेंक दी गई थी जो शनिवार देर रात खोजबीन के दौरान मिली। उसकी पहचान गांव के विजय पासवान के पुत्र राजगृह पासवान के रूप में हुई है। शुक्रवार से ही परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। अगले दिन रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। मामले में मृतक के भाई केवट पासवान के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई है। लाश मिलने से पहले उसने अपहरण कर हत्या करने की आशंका जतायी थी। वहीं थानेदार मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर गांव के नौ लोगों पर हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें राजनारायण सिंह, सतन सिंह, सुधीर सिंह, रामसेवक सिंह, प्रभु सिंह, शशिभूषण सिंह, जयनंदन सिंह, संतोष सिंह व बबलू कुमार को नामजद किया गया है।

सुबह में मछली लाने की बात कहकर निकला था घर से

मृतक के भाई केवट पासवान ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह राजगृह मछली खरीदने की बात कहकर साइकिल से घर से निकला था। शाम तक नहीं लौटने पर परिजन को चिंता हुई और खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका पता नहीं चला। उसका मोबाइल भी बंद बता रहा था। शनिवार की सुबह 11 बजे के करीब मोहम्मदपुर मोबारक के भरती इंडा पोखर के किनारे उसकी साइकिल व गमछा मिला। आसपास उसकी तलाश की गई। लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो थाने में अपहरण व हत्या की आशंका जताते हुए आवेदन दिया। देर रात उसकी लाश मिली।

रास्ते की जमीन को लेकर था विवाद, तेजाब डालने की आशंका

मृतक के भाई ने अपने बयान में बताया कि 18 अगस्त को उसके भतीजे जीवन पासवान के साथ रास्ते की जमीन को लेकर आरोपितों से विवाद हुआ था जिसकी शिकायत मनियारी थाने में की थी। इसको लेकर आरोपित धमकी दे रहे थे। आरोप है कि इसी कारण उसके भाई की हत्या कर दी गई है। पोखर से निकाला गया शव पानी में फूला हुआ था। इसके कारण तेजाब डालने की आशंका लोगों को थी। हालांकि पुलिस ने इसे नकार दिया। शव पर जख्म के निशान थे।

बयान

एक व्यक्ति की लाश पोखर में मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा, जिन लोगों के साथ रास्ते का विवाद है उसे आरोपित किया गया है। तेजाब डालने की बात अफवाह है। जांच चल रही है। शीघ्र ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा। -मनोज कुमार, एसएसपी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Worker killed in road dispute in Maniyari dead body found in Pokhar the other day