ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबंदरा में एलटी तार की चपेट में आने से मजदूर की मौत

बंदरा में एलटी तार की चपेट में आने से मजदूर की मौत

बंदरा प्रखंड के सिमरा गांव में शुक्रवार को एलटी तार की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक गांव का ही 45 वर्षीय नरेश राय थे। नरेश राय मजदूरी करके अपना घर-परिवार चलाता था। घटना के संबंध में...

बंदरा में एलटी तार की चपेट में आने से मजदूर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 02 Aug 2019 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बंदरा प्रखंड के सिमरा गांव में शुक्रवार को एलटी तार की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक गांव का ही 45 वर्षीय नरेश राय थे। नरेश राय मजदूरी करके अपना घर-परिवार चलाता था। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि नरेश राय घर के बगल में जलावन लाने गया था। वहां पहले से एलटी तार टूटकर गिरा हुआ था। अचानक उसपर पैर पड़ गया, इससे करंट लगी और वह जख्मी हो गया।

ग्रामीणों ने प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति में उसे एसकेएमसीएच में ले जा रहे थे। तभी रास्ते में ही मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। इसकी पुष्टि जिला पार्षद उपेंद्र पासवान ने की। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह बिजली विभाग की लापरवाही है। हालांकि ग्रामीणों ने इसकी सूचना विभाग को दी। बावजूद विभाग ने संज्ञान नहीं लिया। इससे लोगों में विभाग के खिलाफ आक्रोश है। विभाग के एसडीओ विकास कुमार ने बताया कि घटना उक्त तार पोल का नहीं है। वह सर्विस तार था जिसे उपभोक्ता पोल से अपने घर में कनेक्शन लेते हैं। इस घटना के लिए विभाग जिम्मेवार नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें