ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरव्हाट्सएप पर उत्तर मंगाने वाला छात्र धराया

व्हाट्सएप पर उत्तर मंगाने वाला छात्र धराया

बीसीईसीई की परीक्षा के दौरान डीएन हाईस्कूल केंद्र पर रविवार को व्हाट्सएप पर प्रश्न का उत्तर मंगाने वाला छात्र धराया। दूसरी पाली में जीव विज्ञान की परीक्षा के दौरान नालंदा के पिरोजा निवासी छात्र शंकर...

व्हाट्सएप पर उत्तर मंगाने वाला छात्र धराया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 30 Apr 2018 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

बीसीईसीई की परीक्षा के दौरान डीएन हाईस्कूल केंद्र पर रविवार को व्हाट्सएप पर प्रश्न का उत्तर मंगाने वाला छात्र धराया। दूसरी पाली में जीव विज्ञान की परीक्षा के दौरान नालंदा के पिरोजा निवासी छात्र शंकर दयाल चौधरी कमरे से बाहर निकला। इसके बाद वह मोबाइल पर व्हाट्सएप चेक करते हुए पकड़ा गया। इस मामले में सेंटर सुप्रीटेंडेंट जीवन उपाध्याय ने नगर थाना में लिखित शिकायत की है। नगर थानेदार केपी सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। परीक्षार्थी से पूछताछ की जा रही है। उसके पास से दो मोबाइल जब्त किए गए हैं। वहीं, डॉ. अनंतु कुमार के नाम का विजिटिंग कार्ड भी बरामद हुआ है।

वहीं, सेंटर सुप्रीटेंडेंट ने आवेदन में बताया है कि व्हाट्सएप पर अनंतु कुमार का मैसेज था। इसमें जीव विज्ञान के उत्तर भेजे गए थे। जब मोबाइल चेक किया गया तो उसमें प्रश्नों की खींची गई फोटो मिली। जांच करने पर परीक्षार्थी के पर्स से एक विजिटिंग कार्ड मिला। इसपर डॉ. अनंतु कुमार, कार्डियोलॉजिस्ट लिखा हुआ था। इसमें नई दिल्ली के इंद्रप्रस्थ के एक हॉस्पिटल व ओखला स्थित एक निजी क्लीनिक का पता लिखा था। वहीं, उसपर प्रह्लादपुर न्यू दिल्ली के डीडी फ्लैट का आवासीय पता भी अंकित था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें