ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबच्चा चोर के नाम पर हिंसा की तो चलेगा स्पीडी ट्रायल

बच्चा चोर के नाम पर हिंसा की तो चलेगा स्पीडी ट्रायल

बच्चा चोर के नाम पर जो कुछ हो रहा और जो अफवाह उड़ाकर भीड़ हिंसा की जा रही है यह नहीं होनी चाहिए। अपरिचित लोगों की पिटाई हो रही है। उसकी हत्या तक कर दी जा रही है। इसे रोकने के लिए पुलिस गंभीर है। आम...

बच्चा चोर के नाम पर हिंसा की तो चलेगा स्पीडी ट्रायल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 18 Sep 2019 03:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बच्चा चोर के नाम पर जो कुछ हो रहा और जो अफवाह उड़ाकर भीड़ हिंसा की जा रही है यह नहीं होनी चाहिए। अपरिचित लोगों की पिटाई हो रही है। उसकी हत्या तक कर दी जा रही है। इसे रोकने के लिए पुलिस गंभीर है। आम जनता को यह बताना चाहता हूं कि बच्चा चोर की बात पूरी तरह अफवाह है। सामाज का सौहार्द कुछ शातिर लोग बिगड़ाना चाहते हैं। ये बातें सोमवार की देर रात सदर थाना पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पत्रकारों से कहीं।

उन्होंने कहा कि बच्चा चोर के नाम पर अपरिचित को पीटने वाले, भीड़ हिंसा को अंजाम देने वाले गंभीर अपराध कर रहे हैं। ऐसा करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है। गुंडा रजिस्टर में उनका नाम दर्ज होगा। उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा। यह सुप्रीम कोर्ट का भी आदेश है। मालूम हो कि, रविवार को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एसएसपी कार्यालय में जिले के थानेदारों और अधिकारियों के साथ अपराध नियंत्रण को ले बैठक की थी।

जनजागरण अभियान चलाएं विधायक जी : डीजीपी ने कहा कि बच्चा चोरी की अफवाह को रोकने के लिए जनप्रतिनिधियों, मुखिया, सरपंच, वार्ड पार्षद, पार्षद और विधायक जी को जनजागरण अभियान चलाना चाहिए। अपने-अपने क्षेत्र गांव, मोहल्ला, टोला व सामाज को बताना चाहिए कि यह अफवाह है। किसी अपरिचित को बच्चा चोर का आरोप लगाकर नहीं पीटें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें