ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसाहिबगंज में आर्केस्ट्रा के स्टेज पर कट्टा लहराते वीडियो वायरल

साहिबगंज में आर्केस्ट्रा के स्टेज पर कट्टा लहराते वीडियो वायरल

प्रखंड में आर्केस्ट्रा के मंच पर डांसर के सामने हाथ में देसी पिस्तौल (कट्टा) लहराते हुए एक दबंग युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो थाना क्षेत्र...

साहिबगंज में आर्केस्ट्रा के स्टेज पर कट्टा लहराते वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 03 Dec 2023 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

साहेबगंज, हिन्दुस्तान संवाददाता।
प्रखंड में आर्केस्ट्रा के मंच पर डांसर के सामने हाथ में देसी पिस्तौल (कट्टा) लहराते हुए एक दबंग युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो थाना क्षेत्र की माधोपुर हजारी पंचायत की बताई जा रही है। वहां शनिवार रात बर्थडे पार्टी के दौरान आर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था। हालांकि, ‘हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो के पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर लाल परिधान में युवती नृत्य कर रही है। अचानक पीला टी-शर्ट पहले हुआ युवक ऊपर उठाए हाथ में कट्टा लिए हुए दिखता है। कट्टा देख डांसर डर जाती है। कट्टा लहरा रहे युवक का चेहरा स्पष्ट है। बताया जा रहा है कि युवक ने स्टेज पर हर्ष फायरिंग भी की। क्षेत्र में चर्चा है कि कट्टा लहराने वाले युवक के पुत्र के जन्मदिन के अवसर पर ऑर्केस्ट्रा हो रहा था। मामले में थानाध्यक्ष से संपर्क स्थापित करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनके द्वारा कॉल रिसीव नहीं किया गया। हालांकि, वरीय पुलिस अधिकारियों ने वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कराने की बात कही है। एसडीपीओ सरैया को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें