ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरजीरोमाइल में रंगदारी नहीं देने पर दुकानों में तोड़फोड़, बवाल

जीरोमाइल में रंगदारी नहीं देने पर दुकानों में तोड़फोड़, बवाल

अहियापुर थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर रविवार को बदमाश ने रंगदारी नहीं देने पर एक दर्जन दुकानों में तोड़फोड़ की। जीरोमाइल चौक पर हथियार का भय दिखाकर कई के ठेले से सामान सड़क पर फेंक दिया।...

जीरोमाइल में रंगदारी नहीं देने पर दुकानों में तोड़फोड़, बवाल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 02 Nov 2020 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

अहियापुर थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर रविवार को बदमाश ने रंगदारी नहीं देने पर एक दर्जन दुकानों में तोड़फोड़ की। जीरोमाइल चौक पर हथियार का भय दिखाकर कई के ठेले से सामान सड़क पर फेंक दिया। दुकानदार गोलबंद हुए तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया। आक्रोशित दुकानदारों ने जीरोमाइल-अखाड़ाघाट रोड में बवाल किया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इस बीच पहुंची गश्ती गाड़ी आक्रोश देखकर निकल गई। इससे दुकानदार और उग्र हो गए।

इसकी सूचना पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान दलबल के साथ पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद दुकानदारों को समझाया। इसके बाद दुकानदारों ने थाने जाकर आरोपित विनोद पासवान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना से रात सात बजे से नौ बजे तक जीरोमाइल चौक पर अफरातफरी रही। नगर डीएसपी के आदेश पर अहियापुर पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई में जुट गई। डीएसपी ने बताया कि दुकानदारों ने आवेदन दिया है। आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी। फायरिंग की घटना नहीं हुई है। उधर, दुकानदार हवाई फायरिंग की बात कह रहे हैं।

होटल संचालक के इंकार पर शुरू की तोड़फोड़़ :

एक दुकानदार ने बताया कि रात करीब सात बजे स्थानीय विनोद पासवान हथियार लेकर हफ्ता वसूलने जीरोमाइल चौक पहुंचा। कुछ फुटपाथी दुकानदारों से रुपये लिये। इसके बाद एक चाय-नाश्ते के होटल में रंगदारी लेने पहुंचा। पहले से होटल संचालक रुपये नहीं देने का मन बना चुके थे। इसपर कहासुनी होने लगी। आरोपित हथियार लहराते हुए तोड़फोड़ करने लगा। कुर्सी-टेबल फेंकने लगा। विरोध करने पर होटल संचालक को गोली मारने की धमकी दी।

विरोध में अन्य दुकानदार भी हुए गोलबंद

होटल संचालक के विरोध करने पर अन्य दुकानदार भी गोलबंद हो गए। खुद को भीड़ से घिरता देख बदमाश हथियार लहराने लगा और एक किराना, कपड़ा व पांच अन्य फुटपाथी दुकानों में तोड़फोड़ की। भीड़ ने जब खदेड़ना शुरू किया तो भागने के क्रम में बदमाश ने एक राउंड गोली हवा में चलाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें