ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबखरा में हादसे में वैशाली के मुखिया की मौत, रोड जाम

बखरा में हादसे में वैशाली के मुखिया की मौत, रोड जाम

मुजफ्फरपुर-वैशाली जिले की सीमा पर बखरा-लालगंज मुख्य मार्ग पर हरपुर बसंत गांव के पास ट्रक से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसमें दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। मृतक की पहचान वैशाली प्रखंड की...

बखरा में हादसे में वैशाली के मुखिया की मौत, रोड जाम
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 18 Jan 2020 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर-वैशाली जिले की सीमा पर बखरा-लालगंज मुख्य मार्ग पर हरपुर बसंत गांव के पास ट्रक से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसमें दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। मृतक की पहचान वैशाली प्रखंड की सलेमपुर पंचायत के मुखिया महेश राम उर्फ मच्छु व जख्मी इसी प्रखंड के भागवतपुर पंचायत के मुखिया अनिल राय के रूप में हुई है। हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया। बाद में मुखिया समर्थकों ने लालगंज वैशाली मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। इससे वैशाली बखरा व वैशाली मणिकपुर मार्ग पर वाहनों का परिचालन ठप हो गया।

बताया गया कि वैशाली प्रखंड कार्यालय में मानव शृंखला के लिए हुई बैठक से निकलने के बाद सलेमपुर मुखिया पेट्रोल पंप पर चले गए। भागवतपुर मुखिया अनिल राय सड़क किनारे बाइक लगाकर खड़े थे। तभी वैशाली की तरफ से तेज गति में आ रहे सीमेंट लदे ट्रक ने भागवतपुर मुखिया की बाइक में ठोकर मार दी। वहां खड़े मुखिया जख्मी हो गए। ठोकर मार कर भागने के क्रम में ट्रक ने सामने से आ रहे सलेमपुर के मुखिया महेश राम की बाइक में भी ठोकर मार दी। इसके बाद ट्रक पलट गया। ट्रक पर लदे सीमेंट के बोरे से मुखिया दब गए। उनके मुंह-नाक से खून बहने लगा। स्थानीय लोगों ने घायलों को सरैया सीएचसी में भर्ती कराया। इसकी सूचना के बाद सरैया सरैया बीडीओ डॉ. भृगुनाथ सिंह व सीओ कौशल किशोर द्विवेदी व वैशाली बीडीओ मनीष भारद्वाज सीएचसी पहुंचे। गंभीर स्थिति में एम्बुलेंस से मुखिया महेश राम को मुजफ्फरपुर भेजा गया। शहर के एक निजी अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहां से मुखिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया।घटना से मची अफरातफरीघटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। घटनास्थल को सरैया थाने में तो कभी वैशाली थाने में बताया जाता रहा। इसके बाद अधिकारियों की पहल पर अंतत: घटनास्थल को वैशाली थाना क्षेत्र में मन कर वैशाली पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। उधर, घटनास्थल पर सीमेंट के बोरे के नीचे कई लोगों के दबे होने की अफवाह पर बीडीओ ने जेसीबी मंगवाकर ट्रक को खड़ा कराया, सभी बोरियों को हटवाया गया, हालांकि उसके नीचे एक भी आदमी नहीं था। बाद में मुखिया के समर्थकों ने रोड जाम कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें