Uproar over disturbances in the tap water scheme in Motipur - मोतीपुर में नल जल योजना में गड़बड़ी पर हंगामा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोतीपुर में नल जल योजना में गड़बड़ी पर हंगामा

default image

मोतीपुर प्रखंड की पकड़ी पंचायत के बड़ा बैजनाथपुर गांव के वार्ड तीन में नल जल योजना कार्यों में अनियमितता बरते जाने पर रविवार को ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा। विरोध में ग्रामीणों जमकर हंगामा किया। लोगों के हंगामे व आक्रोश को देख काम करा रहे वार्ड सदस्य काम रोककर भाग गए।

ग्रामीण संजीव कुमार, टुनटुन पासवान, बैजनाथ साह, भरत सिंह, रामप्रीत पासवान, शिव पासवान, चिराग पासवान, विजय पासवान आदि ने आरोप लगाते हुए कहा कि वार्ड सदस्य मो. सुलेमान बिना आमसभा किये ही क्रियान्वयन समिति का गठन कर काम शुरू कर दिया। महज डेढ़-दो फीट गड्ढ़े में ही पाइप बिछाया जा रहा है। बोरिंग भी मानक के अनुरूप नहीं है। वार्ड तीन के बजाए वार्ड सदस्य के घर के पास वार्ड एक में बोरिंग हलाया गया है।

प्राक्कलन के अनुसार कार्य नहीं किया जा रहा है। ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि इसकी शिकायत बीडीओ से करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। बीडीओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर जांच कराई गई थी। जांच रिपोर्ट वरीय अधिकारी को भेज दिया गया है। ग्रामीणों की शिकायत पर पुनः जांच कराई जाएगी। उधर, वार्ड सदस्य मो. सुलेमान ने बताया कि जो भी आरोप लगे है वो बेबुनियाद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uproar over disturbances in the tap water scheme in Motipur