DA Image
27 सितम्बर, 2020|5:05|IST

अगली स्टोरी

पुलिस पिटाई के विरोध में दुकानें बंद कर हंगामा

पुलिस पिटाई के विरोध में दुकानें बंद कर हंगामा

मिठनपुरा थाने के अमर सिनेमा रोड के दुकानदारों ने पुलिस पिटाई के विरोध में मंगलवार को हंगामा किया। दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। सड़क पर उतर प्रदर्शन किया। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इसकी सूचना पर नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर विवेक कुमार व अन्य जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे। दुकानदारों को मनाने की कोशिश की, लेकिन दुकानदार नहीं माने। मिठनपुरा पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर अड़े रहे।

इसपर मंत्री ने मिठनपुरा थानेदार भगीरथ प्रसाद को मौके पर बुलाया। घटना के लिए जिम्मेदार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने के लिए कहा। थानेदार ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। इसके बाद दोपहर करीब एक बजे दुकानदारों ने दुकानें खोली। सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक दुकानें बंद रही। मालूम हो कि सोमवार की शाम छह बजे के बाद दुकान खुली देख पुलिस ने अमर सिनेमा रोड में लाठी चटकाई थी। इसमें वार्ड 39 के पार्षद पति को भी चोट आई थी। इसके बाद दुकानदारों ने सड़क पर उतर आक्रोश जताया था। दुकान बंद कर विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया था।

मारपीट नहीं जुर्माना या एफआईआर करे : मंत्री

मौके पर पहुंचे नगर विकास और आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने मिठनपुरा थानेदार को कहा कि पुलिस दुकानदारों पर लाठी नहीं चलाए। उनके साथ मारपीट नहीं करे। निर्धारित अवधि के बाद दुकानें खुली मिलने पर दुकानदारों के खिलाफ एफआईआर करे। उनकी दुकान सील करे। उनसे जुर्माना वसूले।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uproar in shops to protest against police beating