DA Image
1 दिसंबर, 2020|1:55|IST

अगली स्टोरी

सदर थाने पर हंगामा, सिपाही की राइफल छीनने का प्रयास

default image

भिखनपुरा में बाइक से ठोकर मारने के आरोप में गिरफ्तार आरोपितों को छुड़ाने के लिए उसके साथियों ने शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे सदर थाने पर हंगामा किया। दारोगा हरेराम पासवान के साथ धक्का-मुक्की की। सिपाही सहजादे की राइलफ छीनने का प्रयास किया। इससे थाने पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मची रही।

इस बीच पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रहे युवकों में से दो को गिरफ्तार कर लिया। दारोगा हरेराम पासवान के बयान पर मामले में एफआईआर की गई है। इसमें सदर थाना के खबड़ा निवासी वरुण कुमार ओझा, सकरा थाने के रेकी निवासी आदित्य कुमार, भगवानपुर निवासी ओम आदर्श, पताही निवासी दीपांशु कुमार सहित अन्य को आरोपित किया गया है। नगर डीएसपी ने बताया कि मामले को लेकर एफआईआर की गई है। आरोपितों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

भिखनपुरा में हुई थी दो बाइकों के बीच टक्कर : दारोगा ने दर्ज एफआईआर में बताया कि उन्हें गश्त के दौरान सूचना मिली कि भिखनपुरा पेट्रोल पंप के समीप दो बाइकों की टक्कर हो गयी है। इसमें मनियारी थाना के महंत मनियारी निवासी पवन कुमार का पैर टूट गया है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच धक्का मारने वाले वरुण व आदित्य को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

रास्ते से कॉलकर साथियों को बुलाया : इसके बाद पुलिस टीम आरोपितों को लेकर थाने पहुंची। दोनों आरोपितों ने रास्ते में मोबाइल से कॉलकर अपने कुछ साथियों को थाने पर बुला लिया। आरोपितों के थाने पर पहुंचते ही ओम, दीपांशु भी अपने अन्य साथियों के साथ पहुंच गये। इसके बाद सभी मिलकर हंगामा करने लगे। उनके साथ धक्का-मुक्की की। सिपाही की राइफल छीनने का भी प्रयास किया।

थाना पर जुटे कई पैरवीकार : सदर थाने पर हंगामा के बीच पुलिस ने ओम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस की सख्ती बढ़ते ही दीपांशु मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद पुलिस ने उसे खबड़ा इलाके से दबोच लिया। आरोपितों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने, एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गयी है। इस दौरान थाने पर कई पैरवीकार भी जुटे रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uproar at Sadar police station attempt to snatch soldier 39 s rifle