ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरलोहिया कॉलेज में बीबीए व बीसीए में 15 तक आवेदन

लोहिया कॉलेज में बीबीए व बीसीए में 15 तक आवेदन

डॉ राम मनोहर लोहिया स्मारक कॉलेज में बीसीए व बीबीए में एडमिशन के लिए 15 जुलाई तक छात्र आवेदन कर सकते हैं। इन कोर्सों में एडमिशन को लेकर प्राचार्य डॉ. रेवती रमण की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें कई...

लोहिया कॉलेज में बीबीए व बीसीए में 15 तक आवेदन
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 30 Jun 2020 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

डॉ राम मनोहर लोहिया स्मारक कॉलेज में बीसीए व बीबीए में एडमिशन के लिए 15 जुलाई तक छात्र आवेदन कर सकते हैं। इन कोर्सों में एडमिशन को लेकर प्राचार्य डॉ. रेवती रमण की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये। बैठक में दोनों कोर्स कोऑर्डिनेटर व शिक्षक भी मौजूद थे।

प्राचार्य ने कहा कि छात्र-छात्राओं को पिछली बार से और अधिक शैक्षणिक सुविधा देने की व्यवस्था की जा रही है। इंटर पास छात्रों के लिए वोकेशनल के इन दोनों कोर्स में नामांकन के लिए आवेदन फॉर्म मिल रहे हैं। कोरोना संकट को देखते हुए वोकेशनल कोर्स की फी छात्र किश्तों में दे सकते हैं। गरीब परिवार व आरक्षित वर्ग के छात्रों के लिए सरकार से छात्रवृत्ति भी मिलेगी। 15 जुलाई तक कॉलेज के बीसीए, बीबीए काउंटर से छात्र फॉर्म ले सकते हैं।

प्राचार्य ने कहा कि इस कोर्स के छात्रों की सुविधा के लिए अनुभवी शिक्षकों के साथ वातानुकूलित वर्ग-कक्ष एवं प्रयोगशाला की व्यवस्था की गई है। फ्री वाईफाई की भी सुविधा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें