ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरअनुपस्थित 14 सेक्टर प्रभारियों के वेतन कटे

अनुपस्थित 14 सेक्टर प्रभारियों के वेतन कटे

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में शनिवार को जिलाधिकारी और एसएसपी अधिकारियों की टीम के साथ मोतीपुर के कई महादलित टोले में बूथों का जायजा लेने...

अनुपस्थित 14 सेक्टर प्रभारियों के वेतन कटे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 24 Mar 2019 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में शनिवार को जिलाधिकारी और एसएसपी अधिकारियों की टीम के साथ मोतीपुर के कई महादलित टोले में बूथों का जायजा लेने पहुंचे।

अधिकारियों ने मतदाताओं से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की। बूथों पर तैयारियों का भी हाल देखा। इस कड़ी में प्रखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण भी किया गया। सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठक में मतदाता सूची की त्रुटियां, नाम जोड़ने, सुधार आदि कार्यों की समीक्षा की गई। इस बैठक से 29 में अनुपस्थित मिले 14 सेक्टर प्रभारियों के एक दिन का वेतन काटते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्देश डीएम आलोक रंजन घोष ने प्रशिक्षु आईएएस सह प्रखंड विकास पदाधिकारी विशाल राज को दिया। बैठक में जिलाधिकारी के अलावा एसएसपी मनोज कुमार,  उपविकास आयुक्त उज्ज्वल कुमार,बीडीओ विशाल राज, सीओ भाष्कर,जीपीएस रंजन कुमार सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

प्रधानाध्यापकों को नोटिस : डीएम का काफिला पंचरुखी के महादलित टोला में टीएमसी भवन में बने मतदान केंद्र पहुंचा। मध्य विद्यालय पंचरुखी, प्राथमिक विद्यालय बरियारपुर रूदल, प्राथमिक विद्यालय भवानीडीह, महमदपुर कुसाहीं में भी टीम पहुंची। बूथों पर सुविधाओं की कमी पाए जाने पर वहां के प्रधानाध्यापकों को कारण बताओ नोटिस देने का निर्देश दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें