DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुपस्थित 14 सेक्टर प्रभारियों के वेतन कटे

अनुपस्थित 14 सेक्टर प्रभारियों के वेतन कटे

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में शनिवार को जिलाधिकारी और एसएसपी अधिकारियों की टीम के साथ मोतीपुर के कई महादलित टोले में बूथों का जायजा लेने पहुंचे।

अधिकारियों ने मतदाताओं से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की। बूथों पर तैयारियों का भी हाल देखा। इस कड़ी में प्रखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण भी किया गया। सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठक में मतदाता सूची की त्रुटियां, नाम जोड़ने, सुधार आदि कार्यों की समीक्षा की गई। इस बैठक से 29 में अनुपस्थित मिले 14 सेक्टर प्रभारियों के एक दिन का वेतन काटते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्देश डीएम आलोक रंजन घोष ने प्रशिक्षु आईएएस सह प्रखंड विकास पदाधिकारी विशाल राज को दिया। बैठक में जिलाधिकारी के अलावा एसएसपी मनोज कुमार,  उपविकास आयुक्त उज्ज्वल कुमार,बीडीओ विशाल राज, सीओ भाष्कर,जीपीएस रंजन कुमार सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

प्रधानाध्यापकों को नोटिस : डीएम का काफिला पंचरुखी के महादलित टोला में टीएमसी भवन में बने मतदान केंद्र पहुंचा। मध्य विद्यालय पंचरुखी, प्राथमिक विद्यालय बरियारपुर रूदल, प्राथमिक विद्यालय भवानीडीह, महमदपुर कुसाहीं में भी टीम पहुंची। बूथों पर सुविधाओं की कमी पाए जाने पर वहां के प्रधानाध्यापकों को कारण बताओ नोटिस देने का निर्देश दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Unemployed 14 Sector Charges Cut Off