ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरनिगम कार्यालय में अफसर से भिड़े दो वार्ड पार्षद

निगम कार्यालय में अफसर से भिड़े दो वार्ड पार्षद

ठेकेदार को भुगतान व निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए बुधवार की सुबह नगर निगम कार्यालय में दो वार्ड पार्षदों की एक अफसर से भिड़ंत हो गई। इससे निगम कार्यालय में अफरातफरी रही। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे...

निगम कार्यालय में अफसर से भिड़े दो वार्ड पार्षद
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 22 Feb 2018 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

ठेकेदार को भुगतान व निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए बुधवार की सुबह नगर निगम कार्यालय में दो वार्ड पार्षदों की एक अफसर से भिड़ंत हो गई। इससे निगम कार्यालय में अफरातफरी रही। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी। हालांकि कुछ वार्ड पार्षदों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ। फिलहाल किसी ने इस बारे में लिखित शिकायत नहीं की है। इस घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गरम है।

निगम सूत्रों ने बताया कि सुबह नौ बजे विवाद होने पर दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई। दरअसल, अफसर पर कुछ वार्ड पार्षद जबरन भुगतान करने का दबाव दे रहे थे। इस पर अफसर ने कहा कि विभागीय काम था। ठेकेदार को पूरा भुगतान कैसे होगा। बताया जाता है कि अफसर के नाम पर चेक जारी हुआ था। इसमें से कुछ राशि इंजीनियर ने ठेकेदार को दी। इसकी शिकायत ठेकेदार ने कर दी। इसको लेकर दो वार्ड पार्षद अफसर को भला-बुरा कहने लगे। इसके बाद मामला तनावपूर्ण हो गया। इस बारे में मेयर समेत अन्य अधिकारी कुछ भी बताने से बचते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें