DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नहर में डूबने से दो छात्रों की मौत

नहर में डूबने से दो छात्रों की मौत

मोतीपुर थाने के चकचूहर गांव स्थित बीरपुर वितरणी नहर में बुधवार को दो छात्र की डूबने से मौत हो गई। उसकी पहचान नरियार नवादा निवासी संजय भगत के 17 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार व रामनाथ सहनी के 16 वर्षीय पुत्र कमलेश कुमार के रूप में हुई है। दोनों की मौत नहर में नहाने के दौरान हुई है। देखते ही देखते नहर के पास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। इससे परिवार में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों ने बताया कि राहुल व कमलेश दोनों आपस में अच्छे दोस्त थे। हर दिन की तरह दोनों अन्य पांच दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए थे। नदी में अचानक राहुल व कमलेश का पैर फिसल गया। दोनों गहरे पानी में चले गए। आसपास के लोगों ने शोर मचाया। वहां जुटे अन्य लोगों ने तैरकर दोनों को पानी से बाहर निकाला। तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी।

सूचना पर मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए। चीत्कार मारकर रोने लगे। गांव में एक साथ दो छात्रों के डूबकर मरने से शोक की लहर दौर गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों के पिता गुजरात में मजदूरी करते है। परिजनों ने बताया कि दोनों बाजार जाने की बात कहकर घर से निकले थे। दोपहर बाद उसकी मौत की खबर मिली। घटना से पूरा परिवार सदमे में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two students die in canal