ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगांजा तस्करी में धनबाद और आरा के दो तस्कर दोषी करार

गांजा तस्करी में धनबाद और आरा के दो तस्कर दोषी करार

गांजा तस्करी के मामले में झारखंड के धनबाद और बिहार के आरा जिले के दो तस्करों को बुधवार को विशेष एनडीपीएस कोर्ट में दोषी करार किया गया। अब उन्हें 27...

गांजा तस्करी में धनबाद और आरा के दो तस्कर दोषी करार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 23 May 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
गांजा तस्करी के मामले में झारखंड के धनबाद और बिहार के आरा जिले के दो तस्करों को बुधवार को विशेष एनडीपीएस कोर्ट में दोषी करार किया गया। अब उन्हें 27 मई को सजा सुनाई जाएगी। विशेष एनडीपीएस कोर्ट के न्यायाधीश अमित कुमार सिंह ने धनबाद जिले के कटरासगढ थाना क्षेत्र के रोआम निवासी ट्रक ड्राइवर सुमित कुमार तिवारी और आरा जिले के मसाढ निवासी काली चरण को दोषी पाया है।

डीआरआई की टीम ने एक अक्टूबर 2016 को मैठी टोल प्लाजा के पास से गांजा लदा कंटेनर ट्रक पकड़ा था। कंटेनर में कपड़े की कतरन लदे बोरों के बीच गांजा के 49 पैकेट छिपाकर रखे गए थे। पैकेट से 775 किलोग्राम गांजा जब्त हुआ था। गांजे की यह खेप पश्चिम बंगाल के कोचायकोट से दिल्ली ले जाई जा रही थी। गांजा लदे कंटेनर को सुमित तिवारी चला रहा था और उस पर गांजा तस्कर काली चरण बैठा हुआ था।

मामले में डीआरआई के इंटेलीजेंस अफसर आशुतोष कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई थी। दोनों को डीआरआई ने न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था। एफआईआर में डीआरआई अधिकारी ने बताया था कि गुप्ता सूचना पर कंटेनर की मैठी टोल प्लाजा के पास जांच में गांजा मिला। जब्त गांजे की अनुमानति कीमत आठ साल पहले 19 लाख रुपए आंकी गई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।