ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरलोस चुनाव के दौरान सकरा में फायरिंग करने वाला दो लुटेरा गिरफ्तार

लोस चुनाव के दौरान सकरा में फायरिंग करने वाला दो लुटेरा गिरफ्तार

सकरा पुलिस ने दो लुटरों को दबोचा है। उसके पास से विदेशी पिस्टल, कारतूस, चाकू और चोरी की बाइक बरामद की गई है। इन पर लोकसभा चुनाव के दौरान सकरा में फायरिंग करने का भी आरोप है। पुलिस के बयान पर थाना...

लोस चुनाव के दौरान सकरा में फायरिंग करने वाला दो लुटेरा गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 08 Jul 2019 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सकरा पुलिस ने दो लुटरों को दबोचा है। उसके पास से विदेशी पिस्टल, कारतूस, चाकू और चोरी की बाइक बरामद की गई है। इन पर लोकसभा चुनाव के दौरान सकरा में फायरिंग करने का भी आरोप है। पुलिस के बयान पर थाना क्षेत्र के सिराजाबाद निवासी बादल कुमार उर्फ चंद्रमोहन कुमार और अलीसराय निवासी मुकेश कुमार के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया है। इसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं, एसएसपी के निर्देश पर सकरा थानेदार दोनों के खिलाफ सीसीए प्रस्ताव तैयार करने की कवायद में जुट गए हैं।

एसएसपी मनोज कुमार ने सोमवार को बताया कि सूचना के आधार पर बादल व मुकेश को सकरा से दबोचा गया। दोनों अपराध की साजिश रच रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों लुटेरों ने सकरा और मुशहरी इलाके में अबतक चार वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। लोकसभा चुनाव के दौरान एक राजनीतिक पार्टी के नेता के कहने पर दोनों ने सकरा थाना क्षेत्र के पकौड़ी चौक पर कई राउंड फायरिंग की थी। उक्त नेता की संलिप्तता की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ भी अपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें